1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nitish kumar news bihar chief minister nitish kumar targets samajwadi party chief akhilesh yadav over his coronavirus vaccine statement abk

Nitish Kumar News: अखिलेश यादव के वैक्सीन से जुड़े बयान पर CM नीतीश का तंज, कहा- कुछ भी बोलकर खबर छपवाने की कोशिश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अखिलेश यादव के वैक्सीन से जुड़े बयान पर CM नीतीश का तंज, कहा- कुछ भी बोलकर खबर छपवाने की कोशिश
अखिलेश यादव के वैक्सीन से जुड़े बयान पर CM नीतीश का तंज, कहा- कुछ भी बोलकर खबर छपवाने की कोशिश
प्रभात खबर

Nitish Kumar News: कोरोना वैक्सीन पर सियासी संग्राम थमने का नाम नहीं ले रहा है. उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव के बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार कर दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने अखिलेश यादव के वैक्सीन नहीं लगवाने के बयान पर खिंचाई की. उन्होंने कहा कोई भी कुछ बोलकर अखबार में खबर छपवाने की कोशिश करता है.

‘भाजपा वाला टीका’ के बयान पर चुटकी

सीएम नीतीश कुमार ने अखिलेश यादव के भाजपा वाला टीका वाले बयान पर नाराजगी जताई है. मंगलवार को पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बोलने से खबर छपती है, इसलिए कुछ लोग कुछ भी बोलते रहते हैं. कौन क्या बोलता है? मेरी उसमें दिलचस्पी नहीं है. सीएम ने बताया राज्य के लोगों के कोरोना वैक्सीनेशन के लिए सरकार तमाम कदम उठा रही है.

सपा चीफ अखिलेश यादव ने क्या कहा था?

दरअसल, उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा था कि पहले भाजपा नेताओं को कोरोना वैक्सीन की खुराक लेनी चाहिए. बाद में अखिलेश यादव ने स्पष्ट किया था कि उन्होंने वैक्सीन बनाने वाले किसी भी वैज्ञानिक का अपमान नहीं किया है. हमने सिर्फ भाजपा पर सवाल उठाया है. भाजपा ने जिस तरह के फैसले लिए हैं, उससे उन पर देश की जनता का भरोसा उठ गया है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें