26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘अपहरण का मामला अफवाह’

एसपी ने कहा, पुलिस को गुमराह करने के लिए फैलायी गया जिले से कई लोगों के अगवा होने की अफवाह नवादा कार्यालय : कौआकोल थाना क्षेत्र से नक्सलियों द्वारा अर्थमुवर्स (जेसीबी) चालक व दो मजदूरों के अगवा का मामला अफवाह साबित हुआ. ऐसी अफवाहों के चक्कर में नहीं पड़ने की अपील एसपी डॉ परवेज अख्तर […]

एसपी ने कहा, पुलिस को गुमराह करने के लिए फैलायी गया जिले से कई लोगों के अगवा होने की अफवाह
नवादा कार्यालय : कौआकोल थाना क्षेत्र से नक्सलियों द्वारा अर्थमुवर्स (जेसीबी) चालक व दो मजदूरों के अगवा का मामला अफवाह साबित हुआ. ऐसी अफवाहों के चक्कर में नहीं पड़ने की अपील एसपी डॉ परवेज अख्तर ने की. उन्होंने साफ कहा कि दिग्भ्रमित करने वाली अफवाह है व पुलिस को गुमराह कर बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए नक्सलियों के मुख बिरियों द्वारा ऐसी अफवाह उड़ायी गयी है.
कौआकोल थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि जिन तीन लोगों का अगवा नक्सलियों द्वारा किये जाने की अफवाह फैलायी गयी है उन सभी से बातें की गयी है. सभी अपने-अपने घरों में सुरक्षित हैं. गौरतलब है कि झारखंड के गिरिडीह जिला स्थित तिसरी थाना क्षेत्र निवासी ग्यास अंसारी अपने दो मजदूरों के साथ कौआकोल थाना क्षेत्र के जंगली इलाका गाय घाट में सड़क निर्माण में जुटे हैं.
जो अभी अपने अपने घरों में सुरक्षित है. यह अफवाह जमुई जिला से फैलते इस जिले तक पहुंची, जिसके बाद पुलिस महकमा हरकत में आकर घटना की तहीकात में जुट गया. लेकिन, यह मामला कोरा अफवाह साबित हुआ. गौरतलब है कि कुछ साल पहले भी इसी तरह पुलिस को गुमराह कर महुलिया टांड़ में नक्सलियों ने थानाध्यक्ष सहित 11 लोगों की हत्या कर दी थी. ऐसे किसी भी सूचना पर पुलिस को फूंक-फूंक कर कदम रखने की जरूरत पड़ गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें