22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नवादा में रिटायर्ड बैंक कर्मी के घर से नकदी समेत 40 लाख की चोरी, दुर्घटनाग्रस्त बेटे से मिलने रांची गये थे सपरिवार

नवादा :शहर में इन दिनों चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गयी हैं. पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद चोरी की घटनाएं थमने का नाम ले रही हैं. शहर के न्यू एरिया मोहल्ला स्थित एक घर में चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है.बंद पड़े रिटायर्ड बैंककर्मी के घर से नकदी […]

नवादा :शहर में इन दिनों चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गयी हैं. पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद चोरी की घटनाएं थमने का नाम ले रही हैं. शहर के न्यू एरिया मोहल्ला स्थित एक घर में चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है.बंद पड़े रिटायर्ड बैंककर्मी के घर से नकदी समेत करीब 40 लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के न्यू एरिया मोहल्ला निवासी रिटायर्ड बैंककर्मी रामाकांत सिंह ने बताया कि वह 22 तारीख को अपने बेटे से मिलने के लिए रांची गये हुए थे. छठ के लिए गुरुवार को नवादा अपने घर पहुंचे, तो देखा कि गैस कटर से काटकर उनके घर में घुसे चोरों ने घर में रखे सभी बहुमूल्य सामान की चोरी कर ली है. उन्होंने बताया कि नकदी समेत करीब 40 लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी चोरों ने की है. साथ ही कहा कि उनके बेटे का एक्सीडेंट हो गया था. उसे देखने के लिए वह सपरिवार रांची गये हुए थे. घटना की सूचना नगर थाने पुलिस को देते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है.

बताया जाता है कि हिसुआ के हदशा गांव के रहनेवाले रमाकांत सिंह मध्य बिहार ग्रामीण बैंक में कार्यरत थे. न्यू एरिया में मकान बनाकर वह पिछले कई सालों से रह रहे थे. उनके दो पुत्र भारतीय सेना में पदस्थापित हैं. आर्मी में जवान दोनों बेटे रांची में रहते हैं. उनमें से एक बेटा सड़क हादसे में घायल हो गया था. उसी को देखने के लिए पूरे परिवार के साथ रांची गये हुए थे. घर लौटने के बाद चोरी की घटना देखकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. गौरतलब हो कि इन दिनों लोग छठ पर्व पर गांव जाते हैं. इसका फायदा चोर उठा रहे हैं. बावजूद पुलिस ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने में विफल साबित हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें