1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. irctc indian railways latest update bihar sampark kranti express delhi to darbhanga engine failed avh

IRCTC News: दिल्ली से दरभंगा आ रही बिहार संपर्क क्रांति का इंजन फेल, साढ़े तीन घंटे लेट पहुंची स्टेशन, हंगामा

ट्रेन सुबह 9.50 बजे जंक्शन पहुंची. जंक्शन उतरे यात्रियों ने कहा कि ट्रेन अपने समय से चल रही थी. ऐशबाग और लखनऊ के बीच रुक गयी. बाद में जानकारी मिली कि ट्रेन का इंजन फेल हो गया है. वहां से दूसरा इंजन लगाकर ट्रेन को रवाना किया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दिल्ली से दरभंगा आ रही बिहार संपर्क क्रांति का इंजन फेल
दिल्ली से दरभंगा आ रही बिहार संपर्क क्रांति का इंजन फेल
twitter

नयी दिल्ली से दरभंगा जानेवाली बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस मंगलवार को करीब 3.30 घंटे देर से जंक्शन पहुंची. इससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. यात्रियों ने इस पर हंगामा भी किया. पैसेंजर का आरोप था कि ट्रेन लेट होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

ट्रेन सुबह 9.50 बजे जंक्शन पहुंची. जंक्शन उतरे यात्रियों ने कहा कि ट्रेन अपने समय से चल रही थी. ऐशबाग और लखनऊ के बीच रुक गयी. बाद में जानकारी मिली कि ट्रेन का इंजन फेल हो गया है. वहां से दूसरा इंजन लगाकर ट्रेन को रवाना किया गया. परिचालन विभाग ने कहा कि ट्रेन लेट होने की वजह इंजन फेल होना है.

वहीं इससे पहले सोमवार को मुजफ्फरपुर जंक्शन के समीप अहले सुबह 4.30 में प्वाइंट फेल हो गया. इससे ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया. लिच्छवी एक्सप्रेस इससे करीब आधा घंटे तक प्रभावित हो गयी. सूचना मिलने पर संबंधित विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच कर प्वाइंट हो ठी किया.

बताया जा रहा है कि प्वाइंट में लगा मोटर जल गया था. इस वजह से प्वाइंट बनना बंद हो गया. परिचालन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि कुछ देर के बाद प्वाइंट को ठीक किया गया है. लिच्छवी एक्सप्रेस प्रभावित हो गयी. इसके अलावा अन्य ट्रेनों को कॉशन पर चलाया गया है

बताते चलें कि मुजफ्फरपुर रूट पर लगातार ट्रेन लेट होने की खबर सामने आती रहती है. पाटलिपुत्र से दरभंगा जाने वाली स्पेशल 05266 रविववार दोपहर के एक बजे के बदले शाम के 7.30 में मुजफ्फरपुर पहुंची. यात्री परेशान रहे. वे परिचालन विभाग का चक्कर लगाते रहे. इसके अलावा बांद्रा बरौनी एक्सप्रेस 1.45 घंटा, बनारस मुजफ्फरपुर 2.45 घंटा लेट रही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें