1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar news auto robbery woman gangster conducts smack business in muzaffarpur police arrest the gang skt

ऑटो लुटेरा गिरोह की महिला सरगना करती है स्मैक का कारोबार, पुलिस ने किया शातिरों को गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुल्हन समेत 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
दुल्हन समेत 5 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
Demo Pic

ऑटो सवार यात्रियों काे लूटने वाले गिराेह की महिला सरगना इशरत परवीन उर्फ बेबी का शहर में स्मैक का काराेबार चल रहा है. ऑटो से शहर में घूम कर स्मैक की सप्लाई होती है. एक स्मैक के पुड़िया की कीमत 120 रुपये होती है. इशरत ने जेल जाने से पहले नगर पुलिस को कई चौंकाने वाले जानकारी देते हुए सभी अपराध को स्वीकार किया है.

एनडीपीएस एक्ट में प्राथमिकी दर्ज

दारोगा ओमप्रकाश के बयान पर गिरफ्तार ऑटो चालक तिलक मैदान की एजाजी गली निवासी रिक्की आलम, आमगोला के माईस्थान निवासी अमित कुमार आदत उर्फ बंगाली दादा, पक्की सराय के तिनकोठिया की इशरत परवीन उर्फ बेबी और पारू के रेपुरा निवासी रानी खातून और फरार पंकज मार्केट निवासी गोलू कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

गिराेह के पास से 101 पुड़िया स्मैक जब्त

पुलिस ने इशरत परवीन, उसकी साथी बेबी, अमित कुमार और ऑटो चालक रिकी आलम को जेल भेज दिया है. इशरत परवीन ने बताया कि ओरिएंट क्लब के पीछे माेहल्ले का रहने वाला अमित कुमार उर्फ बंगाली भी उसके गिराेह के लिए स्मैक लाता है. इस दाैरान ऑटो में यात्रियाें के साथ लूटपाट भी की जाती है. गिराेह के पास से 101 पुड़िया स्मैक जब्त हुआ है.

ये है मामला

सरैयागंज टाॅवर चाैक पर ऑटो में गिराेह ने बुधवार काे साहेबगंज के जगदीशपुर निवासी पूर्व मुखिया का डेढ़ लाख रुपया उड़ा लिया था.

गिरफ्तार आरोपितों को जेल

यह गिरोह पहले भी शहर में लूट व पॉकेटमारी की कई वारदात को अंजाम दे चुका है. पूछताछ में कुछ अहम जानकारी मिली है. पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है.

रामनरेश पासवान, नगर डीएसपी

Posted by: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें