36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या मामले में पूछताछ के लिए लाया गया युवक थाने से भागा

सकरा : थाना से शुक्रवार की शाम अापराधिक मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया मझौलिया गांव निवासी मो अली अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया. भागने की सूचना पर थाना में अफरा तफरी मच गयी. पुलिस टीम बनाकर उसे पकड़ने के लिए छापेमारी करने निकल गयी. लगातार छापामारी की जा रही […]

सकरा : थाना से शुक्रवार की शाम अापराधिक मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया मझौलिया गांव निवासी मो अली अंधेरे का लाभ उठा कर भाग गया. भागने की सूचना पर थाना में अफरा तफरी मच गयी. पुलिस टीम बनाकर उसे पकड़ने के लिए छापेमारी करने निकल गयी. लगातार छापामारी की जा रही है. हालांकि देर रात तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी.

चर्चा है कि आभूषण दुकानदार की हुई गोली मारकर हत्या के मामले में सकरा पुलिस ने गुरुवार को संदेह पर मझौलिया गांव निवासी मो सफी आलम को पकड़ा था. उससे पूछताछ के बाद पुलिस ने देर रात मझौलिया गांव निवासी मो अली को घटना में संलिप्तता के शक के आधार पर पकड़ कर थाना लायी थी. पूछताछ के लिए थाना कार्यालय के पीछे थाना के आवासीय मकान में रखा गया था. थानाध्यक्ष राजेश कुमार पैक्स चुनाव कराने चले गए थे.
अली के पकड़ाने की सूचना जिला पुलिस के वरीय पदाधिकारी को भी दी गई थी. वरीय पुलिस पदाधिकारी ने आरोपी को मुख्यालय ले आने का निर्देश दिये. जब उसे जिला पुलिस मुख्यालय ले जाने के लिए मकान में गयी तो दोनों गायब थे. इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें