इस्लामपुर में दो दुकानों के गोदाम में लगी आग, मची अफरा-तफरी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुजफ्फरपुर : इस्लामपुर स्थित गिफ्ट दुकान के दो गोदामों में शनिवार की शाम अचानक आग लग गयी. आग से निकल रही तेज लपटों से स्थानीय लोगों के बीच अफरा- तफरी मच गयी. डीएम आलोक रंजन घोष व एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर पहुंची फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ी मौके पर पहुंची. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

स्थानीय लोगों ने आग के तेज लपटों के बीच गोदाम में रखे दो गैस सिलिंडर को निकाल लिया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था . आग से गोदाम में रखे 25- 30 हजार रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी. आग लगने की वजह दुकान में शॉट- सर्किट बताया जा रहा है. मामले को लेकर गोदाम के मालिक रविशंकर ने फायर ब्रिगेड में लिखित शिकायत दी है.
स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम छह बजे अनिल साहू के मकान में बने गोदाम से आग की लपटे काफी तेजी से निकलने लगी. इसके बाद स्थानीय लोगों के बीच अफरात - तफरी मच गयी . आग लगने की सूचना पर गोदाम के मालिक रविशंकर कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की. करीब पंद्रह मिनट के बाद दमकल की छोटी गाड़ी पहुंची.
इसके बाद चार अन्य गाड़ी भी पहुंची. एक घंटे में आग पर पुरी तरह काबू पा लिया गया. स्थानीय वार्ड पार्षद संजय केजरीवाल ने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ी के समय पर पहुंचने व स्थानीय लोगों की तत्परता से आग पर काबू पा लिया गया. थोड़ी सी चूक से इस्लामपुर व आसपास के इलाकों में तबाही मचा सकती थी.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें