31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुजफ्फरपुर : चमकी बुखार से दो बच्चों की मौत, अब तक 191 बच्चों की हो चुकी है मौत

मुजफ्फरपुर : चमकी बुखार से मंगलवार को एसकेएमसीएच के पीआइसीयू में इलाजरत दो और बच्चों की मौत हो गयी, जबकि चार नये बच्चों भर्ती किया गया. औराई झिटकहिंया के छह वर्षीय मनीष कुमार व सीतामढ़ी हापुर पीपरा के 10 वर्षीय पवन कुमार की मौत हुई है. मनीष को 30 जून को केजरीवाल अस्पताल से एसकेएमसीएच […]

मुजफ्फरपुर : चमकी बुखार से मंगलवार को एसकेएमसीएच के पीआइसीयू में इलाजरत दो और बच्चों की मौत हो गयी, जबकि चार नये बच्चों भर्ती किया गया.
औराई झिटकहिंया के छह वर्षीय मनीष कुमार व सीतामढ़ी हापुर पीपरा के 10 वर्षीय पवन कुमार की मौत हुई है. मनीष को 30 जून को केजरीवाल अस्पताल से एसकेएमसीएच में एइएस मरीज के रूप में रेफर किया गया था. उसे अस्पताल के रिकॉर्ड में सीरियस बताया गया था.
अब तक चमकी बुखार से 191 बच्चों की मौत हो चुकी है, जबकि 671 बच्चों को भर्ती किया गया था. एसकेएमसीएच अधीक्षक डॉ सुनील कुमार शाही ने बताया कि जिन दो बच्चों की मौत हुई है, वे एइएस की श्रेणी में नहीं हैं. एइएस के प्रोटोकॉल के तहत इलाज किया गया है, इसलिए उनका अज्ञात एइएस में रिपोर्ट में नाम आ गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें