24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट

प्रखंड थाना क्षेत्र के पंचरुखी गांव में मंगलवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी.

धरहरा. प्रखंड थाना क्षेत्र के पंचरुखी गांव में मंगलवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. जिसमें एक पक्ष के नवल किशोर साव का 42 वर्षीय पुत्र रंजीत साव घायल हो गया. जिसे परिजनों द्वारा इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जबकि इसकी सूचना पुलिस को भी दी गयी. बताया गया कि पंचरूखी निवासी नवल किशोर साव एवं चंद्र साव के बीच पूर्व से जमीन विवाद चल रहा है. मंगलवार को किसी बात को लेकर रंजीत साव ने चंद्र साव की पत्नी के साथ मारपीट किया. जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर मारपीट की घटना हुई. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गोलीकांड का आरोपी गिरफ्तार

धरहरा. प्रखंड थाना पुलिस ने गोली कांड के एक आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि धरहरा कांड संख्या 131/2024 में नामजद ओड़ाबगीचा निवासी गोहाली यादव के पुत्र राजा यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बता दें कि 18 मई को धपंचायत के खुशहालपुर बहियार में गोलीबारी की घटना हुई थी.

शराबी गिरफ्तार

धरहरा. प्रखंड थाना पुलिस ने सोमवार की रात धरहरा बाजार से एक युवक को शराब के नशे में गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि धरहरा बाजार निवासी ललन सिंह के पुत्र नीरज कुमार को शराब के नशे में हंगामा करते गिरफ्तार किया गया. जिसे दंडाधिकारी के समक्ष भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें