हत्या करने के प्रयास के मामले में प्राथमिकी दर्ज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कुमारखंड : थाना के बिशनपुर बाजार पंचायत स्थित टिकुलिया-वार्ड 12 में गोली मारकर हत्या करने के प्रयास में जख्मी नरेश यादव ने दो बाइक सवार छह अपराधियों में से तीन नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है.

इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराकर कहा कि बीते रविवार की रात भोजन के बाद अपने घर के 250 मीटर उत्तर पश्चिम स्थित अपने कामत पर सोने गया था. इसी दौरान दो बाइक से छह के संख्यां में पहुंचे अपराधियों ने आवाज देकर बुलाया. आने पर लक्षमीपुर भगवती निवासी पंचानंद दास मेरे हाथ से मोबाइल छीन लिया.
इस बीच गढ़िया निवासी चंदन साह ने कहा कि देखते हो गोली मारो इसी पर पंचानंद दास ने मुझपर गोली चला दिया. इस दौरान टिकुलिया निवासी अजीम मियां को भी एक और गोली चलाने कहा. शोर मचाने पर लोगों को आते देख सभी अपराधी पुरे परिवार को गोली मारकर बर्बाद कर देने की धमकी देते हुए बाइक से भाग गये. बीते रविवार की रात अपराधियों ने नरेश यादव के पेट में गोली मारकर जख्मी कर दिया था.
घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस के समक्ष जख्मी नरेश यादव ने तीन लोगों के पहचान लेने की बात कहा था. जिसे पुलिस ने तत्काल रिकॉर्ड किया था और जख्मी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया था.
जहां से चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया गया था. इलाज से होश में आने के बाद उन्होंने थाना में आवेदन देकर तीन नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. इस संबंध में थाना अध्यक्ष दीपक चन्द्र दास ने बताया कि घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.
महिला के साथ मारपीट
सहरसा. सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी में किराये के मकान पर रहने वाली सोनी देवी ने मनोज राय सहित अन्य पर मारपीट का आरोप लगा मामला दर्ज कराया है. जख्मी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने कहा कि उसका पुत्र सिंहेश्वर राय की दुकान से हॉर्लिक्स खरीद कर लाया था, जो फटा था.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें