25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एके 47 बरामदगी का मामला : मुंगेर में एनआइए की टीम पहुंची मुंगेर फिर हो रही जांच

मुंगेर : एके-47 बरामदगी के मामले में एनआइए की तीन सदस्यीय टीम मुंगेर पहुंची है. इस मामले की फिर से जांच की जा रही है.एनआइए के डीएसपी के नेतृत्व में बुधवार को मुंगेर पहुंचकर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरधह गांव से दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और दिन भर उससे पूछताछ […]

मुंगेर : एके-47 बरामदगी के मामले में एनआइए की तीन सदस्यीय टीम मुंगेर पहुंची है. इस मामले की फिर से जांच की जा रही है.एनआइए के डीएसपी के नेतृत्व में बुधवार को मुंगेर पहुंचकर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरधह गांव से दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और दिन भर उससे पूछताछ की जाती रही. साथ ही मुंगेर न्यायालय जाकर इस मामले से जुड़े कांडों का भी अवलोकन किया लोक अभियोजक से मिलकर कांडों की अद्यतन जानकारी भी प्राप्त की. एनआइए की टीम लगातार मुफस्सिल पुलिस से संपर्क कर एके-47 मामले की जांच कर रही है.
टीम मुंगेर पुलिस द्वारा एके-47 मामले में की जा रही अनुसंधान और फरार आरोपियों के संबंध में भी जानकारी प्राप्त कर रही है. गौरतलब है कि 29 अगस्त को मुंगेर पुलिस द्वारा जमालपुर थाना क्षेत्र से तीन एके-47 के साथ मो इमरान को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद मुंगेर पुलिस के द्वारा लगातार एके-47 मामले में छापेमारी कर 22 एके-47 बरामद किये गये.
मुंगेर पुलिस के द्वारा अलग-अलग थानों में 7 प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इसमें से मुफस्सिल थाने में दर्ज एक प्राथमिकी को एनआइए मामले की अनुसंधान कर रही है. इस मामले में मुंगेर जेल से 12 आरोपियों को ट्रांसफर कर उनके न्यायालय में ट्रायल कराने के बाद पूछताछ कर रही है. एनआइए ने सात आरोपियों के खिलाफ एनआइए न्यायालय में चार्जशीट भी दायर की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें