36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूली वाहन और ऑटो में जोरदार टक्कर में एक की मौत, स्कूली वाहन पर सवार बच्चे सुरक्षित

हवेली खड़गपुर : सोमवार को खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग के धपरी-शामपुर के बीच जोगबनी स्थान के निकट एक निजी स्कूल के वाहन और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमें ऑटो पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दो महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के […]

हवेली खड़गपुर : सोमवार को खड़गपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग के धपरी-शामपुर के बीच जोगबनी स्थान के निकट एक निजी स्कूल के वाहन और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमें ऑटो पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दो महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गयीं. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर कर दिया गया. इस दौरान जख्मी महिला के परिजनों ने इलाज में देरी को लेकर कुछ देर तक पीएचसी में हंगामा भी मचाया.

जानकारी के अनुसार ऑटो खड़गपुर से बरियारपुर की ओर जा रहा था. तभी जोगबनी स्थान के निकट पुलिया के समीप सामने से आ रही खड़गपुर नगर क्षेत्र के एक निजी विद्यालय के वाहन(मैजिक) से ऑटो की जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमें ऑटो पर सवार ललन मंडल और शामपुर गोपालपुर की सावित्री देवी और सुमित्रा देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. जबकि जोरदार टक्कर में स्कूली वाहन सड़क से दूर खेत में जा गिरा.

स्कूली वाहन पर दो बच्चे भी सवार बताये जाते हैं जिन्हें कोई नुकसान तक नहीं पहुंचा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गनीमत रही कि स्कूली वाहन पर सवार दोनों बच्चे सुरक्षित रहे, नहीं तो एक बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था. इधर गंभीर रूप से जख्मी ललन मंडल को इलाज के बाद स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से जख्मी ललन मंडल की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे मुंगेर रेफर कर दिया.

लेकिन गंभीर रूप से जख्मी ललन मंडल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इधर दोनों जख्मी महिला का भी प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मुंगेर रेफर कर दिया. इधर जख्मी महिला के प्राथमिक उपचार में देरी पर परिजनों ने कुछ देर तक हंगामा मचाया. आनन-फानन में चिकित्सकों ने इलाज के बाद महिला को मुंगेर रेफर कर दिया. इधर शामपुर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त ऑटो और स्कूल वाहन को अपने कब्जे में ले लिया. दुर्घटना में बागेश्वरी निवासी ललन मंडल की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें