24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले के प्रतिभवान छात्र-छात्राओ को पांच जुलाई को किया जाएगा सम्मानित

जिले के मेधावी छात्रों को प्रभात खबर पांच जुलाई को सम्मानित करेगा

मोतिहारी.

जिले के मेधावी छात्रों को प्रभात खबर पांच जुलाई को सम्मानित करेगा. शहर के नगर भवन में आयोजित प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम में मैट्रिक व इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 के टॉपर छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए हर साल की भांति इस वर्ष भी सम्मानित किया जाएगा, ताकि छात्र अपने सपने को सकार कर जिले का नाम रौशन कर सके. विद्यालयों व कॉलेजों के छात्रों की सूची कार्यालय को उपलब्ध करायी जा रही है. कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर छात्रों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है.जो छात्र अभी तक अपना पंजीयन नहीं करा सके है वे शीध्र अपना पंजीयन करा लें. जिलास्तरीय मंच से अतिथियों के द्वारा उनके प्रतिभा को सम्मानित किया जाएगा. एक तरफ छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए अतिथि सम्मानित करेंगे. दूसरी ओर छात्रों को उनके कैरियर को लेकर उपयोगी बातें भी सीखने व सुनने को मिलेगी. विशेष जानकारी के लिए छात्र मोबाइल नंबर 9431428371,7991178560,9931109455 पर संपर्क कर सकते है. पांच जुलाई को सुबह नौ बजे प्रथम श्रेणी से परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले छात्रों का रजिस्ट्रेशन होगा. इसके लिए छात्रों को अपना अंक पत्र की कॉपी लानी होगी. रजिस्ट्रेशन सुबह नौ से दस बजे तक होगा. प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम में मधुबन स्थित मधुबन सेंट्रल स्कूल, एस एन एस विद्यापीठ, जीवन पब्लिक स्कूल, मुंशी सिंह कॉलेज, एस एन एस कॉलेज, पंडित उगम पाण्डेय महाविद्यालय, श्रीकृष्ण सिंह महिला कॉलेज, मार्क्समैन इंटरनेशनल स्कूल, मंत्रा कोचिंग, महर्षि वाल्मीकि हेल्थ एडुकेशन एंड पारा मेडिकल सांइस, एम एस मेमोरियल पब्लिक स्कूल, चेला मेरी मेमोरियल स्कूल, मॉर्डन पब्लिक स्कूल, आर्य विद्यापीठ, शांति निकेतन जुबली स्कूल, राजहंस पब्लिक स्कूल, इमानुअल स्कूल, सिकारिया फार्मेसी कॉलेज एवं विधायक मनोज कुमार यादव बतौर प्रायोजक के रूप में शामिल है.

4 जुलाई को रक्सौल में प्रतिभा सम्मान समारोह का होगा भव्य आयोजन

रक्सौल.

मैट्रिक व इंटर की परीक्षा में विद्यालय स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को सम्मानित करने के लिए प्रभात खबर की ओर से प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा. रक्सौल के लक्ष्मीपुर स्थित वाइ एस रिसॉर्ट के सभाकक्ष में 4 जुलाई को कार्यक्रम का आयोजन होगा. जिसमें रक्सौल अनुमंडल के रामगढ़वा, आदापुर, छौड़ादानो व रक्सौल प्रखंड के साथ-साथ सदर अनुमंडल के हरसिद्धि व सुगौली प्रखंड अंतर्गत संचालित सभी हाई स्कूल और 2 स्कूल के वैसे बच्चों को सम्मानित किया जायेगा. प्रतिभा सम्मान समारोह 2024 में भाग लेने के लिए विद्यालय के प्रधान और बच्चें प्रभात खबर रक्सौल के ई-मेल आइडी pkraxauloffice@gmail.com के साथ-साथ रक्सौल व आदापुर ब्लॉक के लिए प्रभात खबर कार्यालय के नंबर 8210303230, 9199594321 व 7991143199 पर संपर्क कर सकते हैं. इसके साथ ही रामगढ़वा के लिए प्रभात खबर के प्रतिनिधि 8789211007, सुगौली के लिए प्रभात खबर के प्रतिनिधि 9430024426, हरसिद्धि के लिए प्रभात खबर के प्रतिनिधि 9199617171, छौड़ादानो प्रखंड के लिए प्रभात खबर के प्रतिनिधि 9661292511 पर संपर्क किया जा सकता है. प्रतिभा सम्मान समारोह 2024 के लिए रक्सौल में मुख्य प्रायोजक के रूप में रीपूराज एग्रो प्राइवेट लिमिटेड का सहयोग प्राप्त हुआ है. इसी प्रकार सह प्रायोजक के तौर पर कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल शामिल है. जबकि पार्टनर के रूप में संत माइकल इंग्लिश स्कूल, द चंद्रशील स्कूल, एनजीएम स्कूल एंड डिग्री कॉलेज, शांति देवी वासुदेव मस्करा महिला महाविद्यालय व समाजसेवी अजय झा शामिल हैं. कार्यक्रम के संबंध में किसी भी तरह की जानकारी के लिए रक्सौल प्रभात खबर कार्यालय के नंबर या कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें