24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नशामुक्त भारत जन-जन का सपना : कमांडेंट

एसएसबी कैम्प 71वीं बटालियन के द्वारा बुधवार को अन्तराष्ट्रीय मादक पदार्थ सेवन और तस्करी विरुद्ध दिवस के अवसर पर प्रफुल्ल कुमार, कमांडेंट के निर्देशन में एक जागरूकता रैली का आयोजन किया गया.

पीपराकोठी. स्थानीय एसएसबी कैम्प 71वीं बटालियन के द्वारा बुधवार को अन्तराष्ट्रीय मादक पदार्थ सेवन और तस्करी विरुद्ध दिवस के अवसर पर प्रफुल्ल कुमार, कमांडेंट के निर्देशन में एक जागरूकता रैली का आयोजन किया गया. इस अवसर पर ड्रग फ्री इंडिया थीम पर एक रैली वाहिनी मुख्यालय के मुख्य द्वार से शुरू होकर पीपराकोठी बस ठहराव, बाजार होते हुए मझरिया गांव में गयी, जहां पर रैली में भाग ले रहे एसएसबी के जवान और स्थानीय राजकीय बुनियादी विद्यालय के बच्चों ने सभी ग्रामीणों को नशा न करने व इससे दूर रहने का अनुरोध किया. कमान्डेंट ने कहा कि नशा न करने से जहां हम अपने आर्थिक नुकसान होने से बचाते हैं वहीं बहुत सारी शारीरिक और मानसिक व्याधियों से भी दूर रहते हैं. रैली का नेतृत्व कर रहे विश्वजीत तिवारी, उप कमांडेंट ने ग्रामीणों को बताया कि बटालियन में चिकित्सक उपलब्ध रहते है कभी भी आकर उनसे निःशुल्क परामर्श ले सकते है और अपने को स्वस्थ रख सकते है. इस अवसर पर क निरीक्षक किशन सिंह, हरदेव सिंह , अंगद सिंह, संयम कुमार, पंकज कुमार, शिक्षक, रंजन वर्मा, डॉ सत्येंद्र तिवारी, मुन्ना अंसारी, समसू जोहा, विकास रंजन, स्वीटी शर्मा, नीलम सिन्हा, प्रियंका कुमारी, पूनम कुमारी और बड़ी संख्या में विद्यार्थी व जवान मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें