34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झंझारपुर सीट पर अंतिम दिन छह नामांकन

अंतिम दिन शुक्रवार को समाहरणालय में छह अभ्यथिर्यों ने निर्वाची पदाधिकारी सह एडीएम शैलेश कुमार के सामने नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

मधुबनी. झंझारपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के नाम निर्देशन के अंतिम दिन शुक्रवार को समाहरणालय में छह अभ्यथिर्यों ने निर्वाची पदाधिकारी सह एडीएम शैलेश कुमार के सामने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. झंझारपुर लोक सभा क्षेत्र के किए शुक्रवार को राष्ट्रीय समाज पक्ष दल से बलराम यादव, निर्दलीय से विपिन मिश्रा, निर्दलीय राज नारायण उर्फ छोटू राय, निर्दलीय ओमप्रकाश प्रवीण, निर्दलीय विपिन कुमार सिंहवैत, निर्दलीय मोहम्मद मुस्तकीम ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र से कुल 17 अभ्यथिर्यों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. नामांकन का पर्चा दाखिल करने वाले अभ्यथिर्यों में आदर्श मिथिला पार्टी से बबलू कुमार, जदयू से रामप्रीत मंडल, निर्दलीय रामप्रसाद राउत, सोशलिस्ट यूनिटी सेंटर ऑफ़ इंडिया (कम्युनिस्ट) विजय कुमार मंडल, पीपुल्स पार्टी ऑफ़ इंडिया डेमोक्रेटिक से गंगा प्रसाद यादव, वाजिब अधिकार पार्टी से विद्यानंद राम, बहुजन समाज पार्टी से गुलाब यादव, निर्दलीय राजीव कुमार झा, वीआइपी से सुमन कुमार, निर्दलीय मदन कुमार महतो, निर्दलीय गौरी शंकर साहू, राष्ट्रीय समाज पक्ष से बलराम यादव, निर्दलीय से विपिन मिश्रा, निर्दलीय से राज नारायण उर्फ छोटू राय, निर्दलीय से ओमप्रकाश प्रवीण, निर्दलीय से विपिन कुमार सिंहवैत, निर्दलीय से मोहम्मद मुस्तकीम शामिल हैं. नामांकन को लेकर समाहरणालय परिसर व उसके आसपास के क्षेत्रों में कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे. समाहरणालय में प्रवेश करने वाले हरेक व्यक्ति की जांच पड़ताल कर समाहरणालय में प्रवेश की अनुमति दी जा रही थी. झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र में 17 अभ्यथिर्यों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है. सभी पुरुष अभ्यथिर्यों ने ही नामांकन किया है. एक भी महिला अभ्यथिर्यों ने नामांकन का पर्चा दाखिल नहीं किया. झंझारपुर लोकसभा क्षेत्र के नाम निर्देशन प्रपत्रों की संवीक्षा आज समाहरणालय के निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में होगी.सोमवार 22 अप्रैल को अभ्यर्थिता वापस लेने की अंतिम तिथि है. इसी दिन प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित किया जाएगा. सात मई को मतदान होगा. चार जून को मतगणना होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें