28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

भैरवस्थान थाना क्षेत्र के झौआ गांव में आम तोड़ने के विवाद में मां-बेटे की कुदाल से काटकर हत्या किए जाने के मामले में मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

झंझारपुर. भैरवस्थान थाना क्षेत्र के झौआ गांव में आम तोड़ने के विवाद में मां-बेटे की कुदाल से काटकर हत्या किए जाने के मामले में मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. भैरवस्थान पुलिस ने यह सफलता घटना के महज चौथे दिन की प्राप्त की. थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि मुख्य आरोपी सरोज यादव छिपते हुए कहीं दूर जाने की फिराक में था. गुप्त सूचना पर उसे दानापुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है. इस गिरफ्तारी से पूर्व इस हत्याकांड में नामजद पांच लोगों में से तीन की गिरफ्तारी की जा चुकी थी. अब तक इस कांड में मुख्य आरोपित सरोज यादव, उसके पिता सुन्नर यादव, मां रेवनी देवी, 18 वर्षीय अविवाहित बहन अर्चना कुमारी गिरफ्तार हो चुकी है. पांचवां नामजद उसकी पत्नी आशा देवी की गिरफ्तारी होनी बाकी है. उल्लेखनीय है कि तीन जुलाई को सुबह लगभग 9:00 बजे आम तोड़ने के विवाद में सरोज यादव ने विजय यादव एवं उनकी मां को कुदाल से काटकर हत्या कर दी थी. घटना में विजय यादव के माता-पिता बहन और पत्नी भी शामिल थे. विजय यादव की नाबालिग बहन निशा कुमारी का फर्द बयान पर परिवार के सभी पांच लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया गया. एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि भैरवस्थान एसएचओ सुनील कुमार झा एवं उनकी टीम ने घटना के बाद ही लगातार प्रयास कर रहे थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें