24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

11 हजार वोल्ट तार में सट कर मजदूर की मौत

आरएस थाना के हरभंगा गांव में सीमेंट की बोरियां उतार रहे एक मजदूर का हाई वोल्टेज बिजली तार में सट जाने से मौत हो गयी. मृतक की पहचान दरभंगा जिला के रानीपुर पंचायत निवासी ललन पासवान 24 वर्ष के रूप में हुई है.

झंझारपुर. आरएस थाना के हरभंगा गांव में सीमेंट की बोरियां उतार रहे एक मजदूर का हाई वोल्टेज बिजली तार में सट जाने से मौत हो गयी. मृतक की पहचान दरभंगा जिला के रानीपुर पंचायत निवासी ललन पासवान 24 वर्ष के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार हरभंगा गांव निवासी व जिला परिषद सदस्य उमेश प्रसाद ठाकुर के घर पर ट्रक से सीमेंट उतारने का काम किया जा रहा था. इसी दौरान यह हादसा हुआ. जख्मी को ट्रक चालक और स्थानीय लोगों की मदद से अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ट्रक चालक व मृतक के चाचा गोविंदो पासवान ने बताया कि सीमेंट की बोरी ट्रक से खाली कर लिया गया था. ट्रक के उपर में ललन पासवान बैठा था. जैसे ही ट्रक के ऊपरी हिस्सा में खड़ा हुआ. उपर से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट बिजली तार से सट कर गंभीर रूप से झुलस गया. आरएस थाना के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार अनुमंडल अस्पताल में पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. विदित हो कि मृतक दो भाई में बड़ा भाई था. इनके मजदूरी से ही परिवार का भरण पोषण चल रहा था. परिवार सहित गांव में मातम छाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें