24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारिश से जयनगर रेलवे रैक प्वाइंट पर रखा अनाज भींगा

रेलवे स्टेशन के रैक प्वाइंट पर एफसीआई की हजारों अनाज की बोरियां गुरुवार की सुबह आयी बारिश में भीग गई. बारिश से जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त है, वहीं जयनगर में एफसीआई का अनाज भी भींग गया.

जयनगर. रेलवे स्टेशन के रैक प्वाइंट पर एफसीआई की हजारों अनाज की बोरियां गुरुवार की सुबह आयी बारिश में भीग गई. बारिश से जहां जनजीवन अस्त-व्यस्त है, वहीं जयनगर में एफसीआई का अनाज भी भींग गया. हालांकि बारिश आने के बाद आनन-फानन में अनाजों की बोरी को त्रिपाल से ढकने का प्रयास किया गया. पर तब तक अनाज की सैकड़ों बोरियां पूरी तरह से भींग चुकी थीं. वहीं करीब एक घंटे तक लगातार वर्षा के कारण शहर के विभिन्न स्थानों एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जल जमाव देखा गया.। वर्षा के कारण शहरी क्षेत्र के रेलवे स्टेशन चौक से स्टेशन रोड, सरकारी बस स्टैंड, पटना गद्दी चौक, महावीर चौक से जयहिंद सिनेमा रोड, कमला रोड, शहीद चौक, भेलवा चौक, देवत नारायण तेल टंकी रोड, भेलवा चौक ब्लॉक रोड, वाटरवेज चौक, एफसीआई गोदाम रोड, अशोक बाजार सब्जी मंडी, विद्या नगर, रेलवे स्टेशन परिसर समेत अन्य जगहों पर भारी जल जमाव ने कुछ पल के लिए आवागमन पर ब्रेक लगा दिया. शहरी क्षेत्र के मेन रोड के कई जगहों के अलावे जयहिंद सिनेमा से महावीर चौक के बीच नाला नहीं होने के कारण जल निकासी की समस्या उत्पन्न देखा गया. जबकि भेलवा चौक से महादेव मंदिर तक लाखों रुपये खर्च कर नवनिर्मित नाला में बरसात का पानी नहीं जा कर सड़क पर जल जमाव देखने को मिला.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें