26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार-बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत

फुलपरास : एनएच-57 सड़क पर अनुमंडलीय अस्पताल के निकट बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत घटना स्थल पर हो गई. लोगों ने युवक को उठाकर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार गोरगमा गांव निवासी रामउदगार मंडल की 24 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार छठ […]

फुलपरास : एनएच-57 सड़क पर अनुमंडलीय अस्पताल के निकट बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत घटना स्थल पर हो गई. लोगों ने युवक को उठाकर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार गोरगमा गांव निवासी रामउदगार मंडल की 24 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार छठ पर्व में शनिवार को पटना से घर पहुंचा था.

छठ पूजा के संध्या अर्घ समापन के बाद दीपक ने अपने बाइक से अस्पताल में किसी मरीज को देखने के लिए रात नौ बजे जा रहा था. एनएच 57 सड़क अस्पताल के निकट पार करने के क्रम में तेज रफ्तार कार ने बाइक में ठोकर मार दी. ठोकर इतना जबरदस्त था कि बाइक और दीपक को 50 फुट तक घसीट दिया. कार चालक गाड़ी लेकर पूर्व दिशा की ओर भाग गया. जानकारी मिलते ही गांव के सैकड़ों लोग अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे.

फिर मृतक के परिजनों ने पुलिस को पोस्टमार्टम नहीं करने की बात कही. परिजनों के कहने पर पुलिस लाश को परिजनों को सौंप दिया. दीपक की मौत से पूरा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. मृतक दीपक पटना सचिवालय में नौकरी करता था. माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. परिवार को ढांढस बंधाने अशोक मंडल, सुदिश मंडल, मोहमद इस्लाम सहित सैकड़ों लोगों ने सुबह मृतक के घर पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें