1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. madhepura crime news as man shot dead in controversy of bihar panchayat election skt

Bihar News: पंचायत चुनाव में मुखिया के पक्ष से किंग मेकर की भूमिका निभाने में युवक की गोली मारकर की हत्या

मधेपुरा में एक युवक को मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मार दी गयी. मौत मामले में परिजनों का आरोप है कि पंचायती चुनावी रंजीश को लेकर ये हत्या की गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मधेपुरा में युवक की गोली मारकर की हत्या
मधेपुरा में युवक की गोली मारकर की हत्या
प्रभात खबर

मधेपुरा. बिहारीगंज थानाक्षेत्र के मंजौरा पुलिस कैंप अंतर्गत रामपुर डेहरी एवं जौतेली शेख टोली के बीच पीपल पेड़ के आसपास गुरुवार की अहले सुबह एक 35 वर्षीय मनोहर मेहता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

सुबह टहलने के दौरान हुए गुम

ग्रामीणों ने बताया कि जौतेली पंचायत वार्ड नौ रामपुर डेहरू निवासी मनोहर कुमार मेहता गुरुवार को अहले सुबह घर से निकलकर टहलने निकला, इसी बीच वह व्यक्ति गुम हो गया. बाद में परिजनों को पता चला कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

गोली मनोहर के दाहिने कनपटी में लगी

गोली मनोहर के दाहिने कनपटी में लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. ग्रामीणों की माने तो वह सुपौल जिला के गम्हरिया अपने ईंट भट्टा से रात में ही घर आया था. सुबह में बगल में रिश्ते की चाची की मौत हो गयी थी, जिसे वह सुबह में देखने की बात कह कर घर से टहलने निकला. इसी दौरान किसी व्यक्ति के द्वारा उसे अपहरण कर घर से कुछ ही दूरी पर ले जाकर गोली मार कर हत्या कर दी.

सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन, एसडीओ के आश्वासन पर खत्म हुआ जाम

मृतक के पिता कृपाल मेहता ने बताया कि पंचायती चुनावी रंजीश को लेकर मनोहर को बार बार जान से मारने की धमकी दिया जा रहा था. इसको लेकर विगत 13 मार्च को मनोहर कुमार मेहता के द्वारा वरीय पदाधिकारियों को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी थी. इस मामले में जौतेली पंचायत के वर्तमान मुखिया एवं मुखिया पति का नाम दर्ज किया गया था.

किंग मेकर की भूमिका निभाने को लेकर मेरी पुत्र की हत्या- मृतक के पिता

मृतक के पिता ने बताया कि मुखिया के विरोधी पक्ष की ओर से किंग मेकर की भूमिका निभाने को लेकर मेरी पुत्र की हत्या कर दी गयी. घटना से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को मंजौरा से पुरैनी जाने वाली सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. घटना सूचना पर अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार रंजन, डीएसपी सतीश कुमार मौके पर पहुंचे. जहां ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पदाधिकारी ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि हत्यारा कोई भी हो बख्शा नहीं जायेगा, पुलिस जल्द से जल्द सभी को गिरफ्तार करेगी.

मृतक के परिजन का रो रो कर बुरा हाल -

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि मृतक के द्वारा थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया था. अनुमंडल पदाधिकारी, वरीय पदाधिकारियों के द्वारा उन्हें आवेदन प्राप्त हुआ है. उक्त घटना को राजनीतिक विवाद से भी जोड़कर देखा जा रहा है. मृतक अपने पीछे पांच पुत्री छोड़ गया है. मृतक की माता का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक की पत्नी रूबी देवी पति के शव को देखकर बार बार बेहोश हो जा रही थी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें