26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवैध हथियार के साथ फोटो प्रर्दशन करना पड़ा मंहगा, गया जेल

मास्केट लहरा फोटो खिंचवाकर प्रदर्शन करने वाले सत्यम कुमार पिता का नाम कपिलदेव शर्मा उम्र 19 वर्ष व पता मझुआ वार्ड नंबर पांच को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

ग्वालपाड़ा ( मधेपुरा). लोकसभा चुनाव को लेकर शराब, शराबी व हथियार की बरामदगी को लेकर गुरुवार को दिवागस्ती के दौरान किए जा रहे वाहन चेकिंग में थानाध्यक्ष विजय पासवान को मास्केट लहरा रहे एक लड़के का फोटो भेजा गया. बताया गया कि अभी वह लड़का ग्वालपाड़ा बाजार में है.ग्वालपाड़ा बस स्टैंड के नजदीक वाहन जांच करते समय देखा गया कि एक लड़का गौरव होटल की ओर से आ रहा है. जिसका हुलिया मास्केट लहरा रहे लड़के से मिल रहा था. तत्काल उस लड़का को पुलिस बल की सहायता से हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सत्यम कुमार पिता का नाम कपिलदेव शर्मा उम्र 19 वर्ष व पता मझुआ वार्ड नंबर पांच बताया. मास्केट के बारे में बताया कि यह मास्केट मझुआ वार्ड नंबर पांच निवासी चानो शर्मा के लड़का राहुल कुमार का है, जो खरीदकर लाया है. राहुल कुमार की खोज में पुलिस बल जैसे ही मझुआ वार्ड नंबर पांच चानो शर्मा के घर के आसपास पहुंची तो देखा कि पुलिस गाड़ी को देखकर एक लड़का भाग रहा है. जिसे पुलिस बल के द्वारा पकड़ने की कोशिश की गई, लेकिन पकड़ नहीं पायी. स्थानीय चौकीदार एवं ग्रामीणों ने भागने वाले के बारे में बताया कि भागने वाला चानो शर्मा लड़का राहुल कुमार था. राहुल कुमार के घर की तलाशी लिए जाने पर घर के छज्जी पर रखा हुआ एक देशी मास्केट बरामद किया गया. हिरासत में लिए गए लड़का सत्यम कुमार एवं राहुल कुमार के घर से बरामद मास्केट के साथ थाना पहुंचकर सत्यम कुमार एवं राहुल कुमार के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सत्यम कुमार को जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें