25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजद कार्यालय के बाहर भिड़े कानून मंत्री के दो बॉडीगार्ड, लगे धक्का-मुक्की करने, पिस्तौल तक निकाल ली

बिहार के कानून मंत्री शमीम अहमद किसी काम से बुधवार को राजद के प्रदेश कार्यालय किसी काम से पहुंचे थे. इस दौरान मंत्री की गाड़ी दफ्तर के बाहर खड़ी थी. जहां बातों-बातों में उनके दो गार्ड के बीच विवाद शुरू हुआ जो मारपीट में बदल गया.

पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के राजद प्रदेश कार्यालय के बाहर बुधवार को राज्य के कानून मंत्री शमीम अहमद के दो सुरक्षा गार्ड आपस में भिड़ गये. किसी बात को लेकर आग- बबूला हुए दोनों बॉडीगार्ड के बीच जमकर लात घूंसे चले. इस दौरान मारपीट इतनी बढ़ गयी कि एक सुरक्षाकर्मी ने अपनी कमर से पिस्टल तक निकालने की भी कोशिश की, जिसमें उसका पिस्टल बाहर निकल कर लटक गया. इसके बाद बीच- बचाव करने पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किसी तरह दोनों के बीच मामले को शांत कराया.

बहस बदल गई मारपीट में 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों गार्ड के बीच किसी बात को लेकर पहले तो बहस शुरू हुई. बहस इतनी बढ़ गयी कि दोनों ने आपस में धक्का-मुक्की और पटका-पटकी शुरू कर दी. बाद में जम कर मारपीट शुरू हो गयी. देखते ही देखते मौके पर भगदड़ मच गयी. लोगों को पहले लगा कि दोनों आपस में किसी बात को लेकर मजाक कर रहे हैं, लेकिन जब एक जवान ने पिस्टल पर हाथ रखा, तो लोग पीछे हट गये. मारपीट के बाद मौके पर मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मी और व लोगों ने दोनों को हटाया. हालांकि, इस बात का पता नहीं चल सका कि दोनों बॉडीगार्ड में आखिर विवाद क्यों हुआ.

पार्टी दफ्तर पहुंचे थे कानून मंत्री शमीम अहमद

दरअसल, राजद कोटे के मंत्री शमीम अहमद किसी काम से पार्टी के दफ्तर पहुंचे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी पार्टी कार्यालय के बाहर खड़ी थी. वहीं उनके दोनों सुरक्षाकर्मी भी थे. इसी दौरान किसी बात पर दोनों आपस में भीड़ गए. इस मारपीट में शामिल एक सुरक्षाकर्मी वर्दी में था, तो दूसरे ने सादी ड्रेस पहन रखी थी. कोतवाली थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि दो गार्ड के आपस में भिड़ जाने के मामले की जानकारी हुई है, लेकिन अब तक इसकी किसी तरह की कोई शिकायत न थाने आयी और न ही फोन पर किसी ने बताया है. आवेदन मिलने के बाद जांच की जायेगी.

Also Read: पटना मेट्रो में सफर का सपना पांच साल में होगा पूरा, जानें अब तक कितना काम हुआ पूरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें