25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर से लापता हुई युवती, मां ने दर्ज करायी अपहरण की प्राथमिकी

नगर परिषद क्षेत्र के सूर्यगढ़ा काजी टोला से एक 18 वर्षीय युवती अपने घर से लापता है. युवती काजीटोला निवासी गणेश तांती की पुत्री है.

सूर्यगढ़ा. नगर परिषद क्षेत्र के सूर्यगढ़ा काजी टोला से एक 18 वर्षीय युवती अपने घर से लापता है. युवती काजीटोला निवासी गणेश तांती की पुत्री है. मामले को लेकर युवती की मां करुणा देवी के द्वारा सूर्यगढ़ा थाने में कांड संख्या 176/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जिसमें आशंका व्यक्त की गयी है कि फेसबुक से संपर्क कर प्रलोभन एवं बहला-फुसलाकर आरोपी पक्ष द्वारा युवती का अपहरण कर लिया गया. प्राथमिकी में शिकायतकर्ता ने कहा है कि उनकी पुत्री पश्चिम चंपारण जिले के सिरसिया भाठिया बलुआ रामपुर वार्ड नंबर 10 निवासी शिवनाथ ठाकुर के पुत्र संतोष ठाकुर के संपर्क में थी और अक्सर उससे बात करती थी. जानकारी मिलने पर युवती के परिजनों ने सख्ती बरतते हुए युवती का मोबाइल छीन लिया. एक जून 2024 को सुबह नौ बजे युवती बाजार के लिए निकली और घर वापस नहीं लौटी. घर से एक लाख 67 हजार रुपये, सोने का कानबाली, मनटीका, पायल एवं मोबाइल गायब था. खोजबीन के बाद पता चला कि युवती अपने बगलगीर सहेली स्वीटी कुमारी पिता विकास वर्मा के मोबाइल से उक्त लड़के से बात करती थी. प्राथमिकी में कहा गया है की युवती को भगाने में स्वीटी कुमारी एवं उसकी मां का हाथ है. आरोप लगाया गया है कि संतोष ठाकुर युवती को बहला-फुसलाकर घर से जेवरात और कैश के साथ अपहरण कर लिया. सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष भगवान राम ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें