26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बालू के अवैध उत्खनन के खिलाफ कार्रवाई, तीन ट्रैक्टर जब्त

बालू माफियाओं के खिलाफ विभिन्न थानों के द्वारा बीती रात विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गयी.

चानन. बालू माफियाओं के खिलाफ विभिन्न थानों के द्वारा बीती रात विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गयी. जिसमें किऊल थानाध्यक्ष बृजेंद्र कुमार के द्वारा घोषीकुंडी से अवैध बालू लोड दो ट्रैक्टर को पकड़ा गया. जबकि चानन थानाध्यक्ष रविंद्र प्रसाद के द्वारा कुंदर गांव के पास जमुई जिले के सीमा रेखा पर से एक ट्रैक्टर को पकड़ा गया. उपरोक्त बातों की जानकारी दोनों थानाध्यक्षों ने दी. बता दें कि इतनी कड़ाई के बावजूद भी कुंदर गांव में अवैध बालू का उत्खनन कार्य बड़े पैमाने पर हो रहा है. क्योंकि कुंदर नदी से मात्र 15 फीट की दूरी पर कुछ बालू माफियाओं के द्वारा अवैध बालू को डंप किया जाता है. यह खेल 10 बजे रात के बाद होता है. जबकि डीआइजी एवं डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा का कड़ा निर्देश है कि अवैध बालू खनन कार्य को किसी भी हालत में रोका जाय फिर भी अवैध बालू खनन कार्य को किया जा रहा है.

बालू ओवरलोड ट्रक हुआ जब्त

सूर्यगढ़ा. शनिवार की रात सूर्यगढ़ा पहलवान चौक के समय जांच के क्रम में एक बालू ओवरलोड ट्रक को जब्त किया गया. सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष भगवान रामने बताया कि खनन विभाग के पदाधिकारी को मामले की लिखित जानकारी दी गयी है ताकि अग्रसर कार्रवाई की जा सके. बता दें जिला प्रशासन द्वारा ओवरलोड बड़े व्यावसायिक वाहनों के अलावा अवैध बालू लोड वाहनों की जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें