23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अगवा सीपीआई नेता का दूसरे दिन भी नहीं चला पता, हथियारबंद नक्सलियों ने दिया था घटना को अंजाम

– शनिवार को डीआइजी मनु महाराज पीड़ित के घर पहुंच ली मामले की जानकारी– शुक्रवार की रात आठ बजे पीरीबाजार थाना क्षेत्र के घोघी गांव से किया गया था सीपीआई नेता को अगवा– दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में हथियारबंद नक्सलियों ने दिया था घटना को अंजाम– घटना के बाद से ही एएसपी […]

– शनिवार को डीआइजी मनु महाराज पीड़ित के घर पहुंच ली मामले की जानकारी
– शुक्रवार की रात आठ बजे पीरीबाजार थाना क्षेत्र के घोघी गांव से किया गया था सीपीआई नेता को अगवा
– दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में हथियारबंद नक्सलियों ने दिया था घटना को अंजाम
– घटना के बाद से ही एएसपी अभियान के नेतृत्व में नक्सल प्रभावित इलाकों में सीपीआई नेता की खोज में चल रहा है सर्च अभियान

लखीसराय/कजरा : बिहार के लखीसराय जिले के पीरीबाजार थाना क्षेत्र के चौरा राजपुर पंचायत अंतर्गत घोघी गांव में शुक्रवार की देर शाम नक्सलियों के द्वारा घोघी गांव निवासी सह सीपीआई नेता मदन मोहन सिंह (65 वर्ष) को अगवा कर ले जाने के दूसरे दिन भी श्री सिंह का पता नहीं चल सका है. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर शाम श्री सिंह अपने घर में टीवी देख रहे थे तथा उनकी पत्नी बगल के घर में गयी हुई थी. इसी दौरान दो बाइक पर पांच की संख्या में हथियाबंद पहुंचे नक्सलियों में से एक ने श्री सिंह का दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खोलने के बाद अन्य नक्सलियों ने हथियार के बल पर श्री सिंह को बाइक पर बिठाया. इस दौरान विरोध करने पर नक्सलियों ने उनके साथ मारपीट भी की.

वहीं, इस दौरान श्री सिंह के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने जब श्री सिंह को छुड़ाने की कोशिश की तो नक्सलियों ने उसके साथ भी मारपीट की, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा. उसके बाद एक बाइक पर सवार दो नक्सलियों ने श्री सिंह को बाइक के बीच में बिठाकर जंगल की ओर निकल गये. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कजरा नरोत्तमपुर सीआरपीएफ कैंप से सीआरपीएफ की टुकरी सहित पीरीबाजार थाना की पुलिस श्री सिंह की खोज में नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन में जुट गयी. हालांकि, शनिवार की देर शाम तक अगवा श्री सिंह का कोई सुराग नहीं मिल सका है.

डीआइजी व एसपी की ने परिजनों से की मुलाका
शनिवार को मुंगेर प्रक्षेत्र के डीआइजी मनु महाराज सहित पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार, एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय अगवा किये गये श्री सिंह के घर पहुंच मामले की पूरी जानकारी ली. इस दौरान डीआइजी ने परिजनों से श्री सिंह का किसी से दुश्मनी या फिर नक्सलियों के द्वारा पूर्व में किसी तरह की कार्रवाई के संबंध में घंटों पूछताछ किया. इस दौरान उन्होंने श्री सिंह के पूरे पारिवारिक सदस्यों की भी जानकारी ली. वहीं डीआइजी ने परिवार के सदस्यों को शीघ्र ही श्री सिंह के वापस आने को लेकर ढाढस बंधाया.

डीआइजी ने सर्च ऑपरेशन की स्वयं संभाली कमान, हुए जंगल रवाना

घोघी में नक्सलियों के द्वारा अगवा किये गये मदन मोहन सिंह के घर पर परिजनों से मुलाकात के बाद डीआइजी मनु महाराज एसपी सुशील कुमार एवं एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय के साथ श्री सिंह की खोज में घोघी गांव के पास से ही पहाड़ी व जंगली इलाकों में खोज के लिए निकल पड़े. डीआइजी के साथ जिला पुलिस बल के साथ-साथ सीआरपीएफ के जवानों का दल शामिल था. समाचार लिखे जाने तक सर्च ऑपरेशन के जारी होने की बात कही जा रही है.

अगवा सीपीआई नेता के घर में दहशत का माहौल

शुक्रवार की देर शाम घोघी गांव से अगवा किये गये सीपीआई नेता मदन मोहन सिंह का दूसरे दिन शनिवार की संध्या तक पता नहीं चलने से श्री सिंह के घर पर दहशत का माहौल बना हुआ है. उनके घर पर उनके बाहर रहने वाले परिजनों का भी पहुंचने का तांता लगा हुआ है. वहीं परिवार की महिलाएं श्री सिंह के शनिवार तक नहीं लौटने से चिंतित हो रोने लग रही थी, जिन्हें परिवार के पुरूष सदस्य श्री सिंह के जल्द सुरक्षित लौटने का आश्वासन देते हुए शांत कराने की कोशिश कर रहे थे.

बोले डीआइजी
घटना को लेकर डीआइजी मनु महाराज ने कि घटना को लेकर छापेमारी जारी है. जल्द ही श्री सिंह को सकुशल बरामद कर लिया जायेगा. उन्होंने बताया कि कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें