29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोचिंग जा रहे भाई-बहन को ट्रक ने रौंदा, बहन की मौत, भाई जख्मी

थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी ठाठा पंचायत के एनएच 31 पर एक होटल के समीप कोचिंग जा रहे भाई बहन को ट्रक ने रौंद दिया

मानसी. थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी ठाठा पंचायत के एनएच 31 पर एक होटल के समीप कोचिंग जा रहे भाई बहन को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे बहन की मौके पर मौत हो गयी, जबकि भाई जख्मी हो गया. घटना बुधवार सुबह की बतायी जा रही है. छात्रा की पहचान महेशखूंट थाना क्षेत्र के चैधा बन्नी गांव के वार्ड संख्या एक निवासी पंकज ठाकुर की 15 वर्षीय पुत्री प्रीति कुमारी के रूप में की गयी है. परिजनों ने बताया कि छात्रा प्रीति कुमारी बुधवार को कोचिंग पढ़ने के लिए भाई आदित्य कुमार के साथ जा रही थी. इसी दौरान पूर्वी ठाठा पंचायत के एनएच 31 स्थित राजदरबार होटल समीप अनियंत्रित ट्रक ने छात्रा प्रीति व आदित्य को रौंद दिया. छात्रा प्रीति कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि भाई आदित्य कुमार जख्मी हो गया. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. लोगों ने घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. थानाध्यक्ष शुभम कुमार पांडे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

शव पहुंचते की गांव में मचा कोहराम

बताया जाता है कि पिता पंकज ठाकुर चैधा बन्नी रेलवे हाल्ट पर सैलून चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है. पंकज ठाकुर को दो पुत्र और दो पुत्री है. प्रीति बहन में सबसे बड़ी थी. इधर, घटना के बाद शव गांव पहुंचते ही माता सोनी देवी सहित परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया. घटना के बाद मानसी थाना में मृतक की मां सोनी देवी आवेदन देकर मुआवजा की मांग की. घटना की सूचना मिलते ही पश्चिमी ठाठा पंचायत के सरपंच मनोज कुमार, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजनीति सिंह, जदयू प्रखंड महासचिव प्रमोद ठाकुर, राजकिशोर सिंह, दिनेश ठाकुर, वार्ड सदस्य प्रमोद मंडल, जदयू जिला अध्यक्ष बबलू मंडल, बाल्टन शर्मा, मुरारी शाह सहित दर्जनों लोगों ने शोक व्यक्त किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें