1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. khagaria wife leave behind 3 children with the father of 3 children in bihar news

खगड़िया में पति ने कारवाई पत्नी के प्रेमी से शादी, 3 बच्चों की छोड़ भागी थी 3 बच्चों के पिता के साथ

खगड़िया के मोरकाही थाना क्षेत्र के माड़र गांव में शादी के 10 साल के बाद तीन बच्चे की मां अपने प्रेमी जो की तीन बच्चे का पिता है के साथ फरार हो गई. पंच सदस्य ने महिला प्रेमिका और प्रेमी को शादी करने की बात कही. जिसके बाद प्रेमी युगल ने शादी करने की इच्छा जताई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पति ने कारवाई पत्नी के प्रेमी से शादी
पति ने कारवाई पत्नी के प्रेमी से शादी
सोशल मीडिया

खगड़िया के मोरकाही थाना क्षेत्र के माड़र गांव में शादी के 10 साल के बाद तीन बच्चे की मां अपने प्रेमी जो की तीन बच्चे का पिता है के साथ फरार हो गई. महिला पर उसके पति ने आरोप लगाया कि वह घर से पैसे और जेवर लेकर भागी है. पीड़ित पति ने पत्नी की बरामदगी के लिए सरपंच एवं स्थानिय पुलिस के पास शिकायत की है. पुलिस और पंच सदस्य के दबाव के बाद पत्नी अपने प्रेमी के साथ थाना पहुँच गई.

10 साल पहले की थी शादी 

महिला ने 10 वर्ष पूर्व माड़र गांव के बबलू कुमार से शादी राचाई थी. जबकि प्रेमी युवक चौथम थाना क्षेत्र के छोटी तेलौंछ पंचायत के राजपूत कैलाश सिंह का 30 साल का बेटा राजपूत समित कुमार बताया जा रहा है. प्रेमी समित कुमार का भी शादी हो चुका है, जिसका तीन पुत्र है.

भागकर गए गुजरात 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 अप्रैल को प्रेमिका सब्जी खरीदने के बहाने घर से निकली थी. उसी वक्त मौका देखकर प्रेमी के साथ गुजरात फरार हो गई. दूसरी तरफ पीड़ित पति ने देर रात पत्नी के घर नहीं लौटने पर अपने संबंधी के यहां खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चला. इसी दौरान प्रेमी ने पति बबलू को फोन कर बताया कि हम दोनों भाग कर गुजरात आ गए हैं, अब वापस माड़र नहीं जायेंगे.

पंचायत में फैसला

पीड़ित पति और परिवार के अनुरोध पर प्रेमी प्रेमिका ने मंगलवार की शाम मोरकाही थाना में आत्मसमर्पण किया. जिसके बाद पीड़ित पति ने पंचायत में फैसला करने की बात कही. उसके बाद माड़र के सरपंच रामदेव ठाकुर के समक्ष पंचायत बुलाई गई. पंच सदस्य ने महिला प्रेमिका और प्रेमी को शादी करने की बात कही. जिसके बाद प्रेमी युगल ने शादी करने की इच्छा जताई.

दुर्गा मंदिर में देर रात शादी

ग्रामीणों ने प्रेमिका और प्रेमी को स्थानीय दुर्गा मंदिर में देर रात शादी करा दी. जिसके बाद दोनों को मोरकाही पुलिस के हवाले कर दिया गया. मोरकाही पुलिस ने दोनों प्रेमी युगल को प्रेमी के घर छोटी तैलौंछ पंचायत पहुंचा दिया. प्रेमिका के तीनों बच्चा माँ को देख फूट-फूटकर रोने लगे. बच्चों द्वारा छोड़कर नहीं जाने का अनुरोध करते रहें. लेकिन, प्यार के सामने महिला प्रेमी का दिल नहीं पसीजा, पति और तीन पुत्र को छोड़ कर प्रेमी के साथ चली गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें