1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. khagaria
  5. khagaria two accomplices including a domineering woman who fired pistol arrested ksl

Khagaria: पिस्टल से फायर करनेवाली दबंग महिला और दो सहयोगी गिरफ्तार, पूछताछ के बाद भेजा गया जेल

जिले के मड़ैया थाना क्षेत्र के अररिया गांव में हुई गोलीबारी में संलिप्त दबंग महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Khagaria: सांकेतिक तस्वीर.
Khagaria: सांकेतिक तस्वीर.
सोशल मीडिया

Khagaria: जिले के मड़ैया थाना क्षेत्र के अररिया गांव में हुई गोलीबारी में संलिप्त दबंग महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उसके साथ घर पर मौजूद दो अन्य सहयोगियों को भी मड़ैया पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दबंग महिला की पहचान अररिया गांव निवासी प्रशांत यादव की पत्नी रीना देवी के रूप में की गयी है.

घर के बरामदे पर बैठी बच्ची को लगी गोली

मालूम हो कि रविवार की शाम को अररिया गांव निवासी रंजन यादव की दस वर्षीय बेटी निधि कुमारी अपने घर के बरामदे पर बैठी थी. इसी दौरान पास के घर से गोली चली, जिसमें निधि कुमारी को गोली आ लगी. घटना के बाद घायल निधि कुमारी की माता अबिता देवी ने मड़ैया थाने में आवेदन देकर पड़ोसी प्रशांत यादव की पत्नी रीना देवी के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है.

आवेदन में कही गयी घर की छत पर पार्टी करने की बात

आवेदन में बताया गया है कि प्रशांत यादव की पत्नी और अन्य चार-पांच अपराधियों के साथ अपने घर की छत पर पार्टी कर रही थी. इसी दौरान रीना देवी पिस्टल से फायर करने लगी. फायरिंग में उसकी पुत्री निधि कुमारी को एक गोली लग गयी. गोली लगने से घायल निधि कुमारी को लेकर वे थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया. वहीं, मड़ैया पुलिस घायल को इलाज के लिए भेज कर कानूनी कार्रवाई में जुट गयी है.

पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार

मड़ैया पुलिस ने उसी रात त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर रीना देवी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घर पर मौजूद गांव के ही संजीव यादव और जय यादव को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद मड़ैया पुलिस ने पूछताछ के बाद रीना देवी और उसके दोनों सहयोगियों को जेल भेज दिया. मड़ैया थानाध्यक्ष विजय कुमार सहनी ने बताया कि गोलीबारी की घटना के बाद मड़ैया पुलिस और अन्य थानों की पुलिस के सहयोग से छापेमारी की गयी.

गोली चलने की आवाज आने के बाद घायल हुई दस वर्षीया बच्ची

छापेमारी के बाद गिरफ्तार रीना देवी और उसके दोनों सहयोगियों को भी पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है. घटना के बारे में लगाये गये आरोप के बाद महिला को गिरफ्तार किये जाने पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. ग्रामीणों के अनुसार रीना देवी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर बराबर फायरिंग करती थी. फायर कर गांव में दहशत फैलाती थी. रविवार को भी रीना देवी के घर से गोली चलने की आवाज आयी थी. गोली चलने के बाद ही दस वर्षीय बच्ची घायल हुई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें