किशोर की हत्या के बाद उबले ग्रामीण, किया सड़क जाम

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पतरघट : पस्तपार-धबौली कहरा मुख्य सड़क मार्ग के केशवपुर नहर के समीप स्कार्पियो पर सवार चार बदमाशों द्वारा स्कूली छात्र ज्योतिष कुमार की गुरुवार की दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इस घटना ने क्षेत्र के लोगों के मन में भय पैदा कर दिया है. छोटी सी बात पर गोली चलाने की घटना ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि अपराधी का मनोबल किस क़दर बढ़ गया है. बिना अंजाम की परवाह कर गोली मार कर हत्या करने वाले अपराधी में पुलिस का ख़ौफ़ अब नहीं रह गया है.

इधर घटना से आक्रोशित लोगों द्वारा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गयी तथा घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की. देर शाम तक मृतक छात्र ज्योतिष के पिता सीताराम कामती शव के साथ मधेपुरा अस्पताल में थे. इधर जाम जारी था. उनके आने तक स्थानीय ग्रामीण जाम नहीं हटाने की मांग पड़ अड़े हुए थे.
स्थानीय मुखिया बेचन शर्मा, पुर्व मुखिया संतोष कुमार यादव, राजेश रजनीश सहित दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि स्थानीय पुलिस प्रशासन की विफलताओं के कारण दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर अपराधी भागने में सफल हो रहें हैं. लोग पुलिस प्रशासन से स्कार्पियो सवार बदमाशों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे. आक्रोशित ग्रामीणों को एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी द्वारा दोषियों को चिन्हित कर कड़ी किए जाने का भरोसा दिलाया जा रहा था.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें