1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. katihar
  5. 20 revenue employees including clerks transferred

लिपिक सहित 20 राजस्व कर्मचारियों का तबादला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कटिहार: जिला पदाधिकारी कंवल तनुज ने समाहरणालय संवर्ग के लिपिक, कार्यालय परिचारी व राजस्व कर्मचारियों का तबादला किया है. तबादला संबंधी जारी आदेश में कहा गया है कि कार्यहित व प्रशासनिक दृष्टिकोण से समाहरणालय संवर्ग के लिपिक, कार्यालय परिचारी व राजस्व कर्मचारी का ट्रांसफर किया गया है.

ट्रांसफर किए गए लिपिक, कार्यालय परिचारी व राजस्व कर्मचारी को संबंधित कार्यालय में योगदान करने के लिए निर्देशित किया गया है. डीएम की ओर से जारी आदेश के अनुसार 20 राजस्व कर्मचारी का स्थानांतरण किया गया है. जबकि 37 लिपिक व कार्यालय परिचारी को इधर से उधर किया गया है. डीएम के आदेश के अनुसार प्राणपुर अंचल में पदस्थापित व संप्रति कोढ़ा में प्रतिनियुक्त राजस्व कर्मचारी ललित कुमार सिंह का ट्रांसफर कोढ़ा में किया गया है.

जबकि राजस्व कर्मचारी दीपक कुमार सिन्हा को बारसोई से फलका, मनोज कुमार चौधरी को समेली से बारसोई, शब्बीर आलम को कदवा से बारसोई, एहसान अली को कुरसेला से डंडखोरा, कृष्ण कुमार राय को फलका से आजमनगर, महबूब आलम को कुरसेला से बारसोई, मदन हसदा को प्राणपुर से कटिहार, गणेश कुमार पासवान को कदवा से मनिहारी, दीपनारायण तांती को आजमनगर से कुरसेला, दिलीप कुमार पासवान को बारसोई से कुरसेला, अजय कुमार मंडल को अमदाबाद से बरारी, कमल रंजन को अमदाबाद से बरारी, दीप नारायण दिवाकर को प्राणपुर से कोढ़ा, उपेंद्र मिश्र को समेली से कदवा, दिनेश प्रसाद यादव एवं देवेंद्र प्रसाद यादव को डंडखोरा से कदवा, अनिल कुमार ठाकुर एवं मनोव्वर हुसैन को अमदाबाद से आजमनगर तथा रघुनंदन सिंह को कदवा अंचल में पदस्थापित किया गया है. उल्लेखनीय है कि श्री सिंह जिला भू अर्जन कार्यालय में प्रतिनियुक्त थे. इस आदेश के अनुसार उनकी प्रतिनियुक्ति समाप्त कर दी गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें