27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार बढ़ई की मौत, सदमे में परिजन

शुक्रवार की देर शाम रामगढ़-देवहलिया पथ पर लबेदहा मोड़ के समीप बाइक सवार एक युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से इलाज के दौरान मौत हो गयी.

रामगढ़. शुक्रवार की देर शाम रामगढ़-देवहलिया पथ पर लबेदहा मोड़ के समीप बाइक सवार एक युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से इलाज के दौरान मौत हो गयी. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजा गया. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर शाम गोगाढ़ी गांव के रहने वाले मृतक गुड्डू शर्मा पिता राम केवल शर्मा जो बढ़ई का कार्य करते थे और अपनी बाइक से रामगढ़ बाजार की एक दुकान से कुछ लकड़ियों को एक बोरे में रखकर अपने गांव गोगाढ़ी जा रहे थे. इसी दौरान लबेदहा मोड़ के समीप एक अज्ञात वाहन की टक्कर से वह सड़क पर दूर जा गिरे. इसके बाद घायल गुड्डू को राहगीरों द्वारा पहले तुरंत नजदीक के देवहलिया के एक प्राइवेट अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराने के बाद रेफरल अस्पताल रामगढ़ लाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायल की जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. हादसे में युवक की मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. एक तरफ जहां पति की असामयिक मौत पर पत्नी सुनीता के चीत्कार से हर किसी की आंखें नम हो रही थीं, वहीं दूसरी तरफ मृतक के तीन बेटे प्रीतम शर्मा, पवन शर्मा, नचक शर्मा का भी रो रोकर बुरा हाल था. विपदा की इस घड़ी में बेटी मंशा की आखों से आंसुओं की अविरल धारा रुकने का नाम नहीं ले रहे थे. बताते चलें मृतक अपने गांव गोगाढ़ी में (बढ़ई) लकड़ी का काम करके किसी तरह पत्नी सहित अपने तीन बेटे व एक बेटी का जीविकोपार्जन कर रहा था. कुनबे के जीवन की गाड़ी किसी तरह चल रही थी की अचानक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. वहीं, बीते दिनों सड़क हादसे पर नजर डालें तो सबसे ज्यादा मुख्य सड़क पर तेज रफ्तार से मिट्टी ढोने वाले ट्रैक्टर व बालू लदे ओवरलोड ट्रक सड़क पर चलने वाले बाइक सवारों व राहगीरों को अपनी चपेट में ले ले रहे हैं. इन पर लगाम कसने के लिए ना तो पुलिस प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही की जा रही, ना ही अंचल के सीओ द्वारा अवैध मिट्टी की खुदाई पर कोई रोक लगायी जा रही है. ऐसे में सड़क से गुजर रहे ओवरलोड वाहन कब किसकी जान ले लें कहना मुश्किल हो गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें