28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत से गिरकर घायल हुए एएसआइ की मौत, पुत्र गंभीर

दो दिनों पूर्व थाना क्षेत्र के जैतपुरा गांव में छत पर सोये एएसआइ छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये थे. घायल एएसआइ की इलाज के लिए कानपुर ले जाने के दौरान मौत हो गयी.

नुआंव. दो दिनों पूर्व थाना क्षेत्र के जैतपुरा गांव में छत पर सोये एएसआइ छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये थे. घायल एएसआइ की इलाज के लिए कानपुर ले जाने के दौरान मौत हो गयी. वहीं, इस घटना में गिरकर गंभीर रूप से घायल मृतक के पुत्र की भी स्थिति नाजुक है. जानकारी के अनुसार, बिहार के सहरसा जिले चिरैया कोट थाने पर कार्यरत एएसआइ रामानुज राम उर्फ साहेब राम पिता स्वर्गीय शिव नारायण राम छुट्टी के दौरान अपने घर जैतपुरा आये हुए थे. दो दिनों पूर्व गुरुवार को वह अपने पुत्र के साथ छत पर सोए थे. सोने के दौरान रात में रेलिंग के टूटने से पिता-पुत्र नीचे जा गिरे और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. परिजनों द्वारा दोनों घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए पहले रेफरल अस्पताल रामगढ़ व रेफर के बाद वाराणसी ट्राॅमा सेंटर व ट्राॅमा सेंटर से बेहतर इलाज के लिए कानपुर ले जाने के दौरान उनकी मौत रास्ते में हो गयी. मौत के बाद मृत जवान के शव का पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया. बताया जाता है कि मृतक का एक बेटा व तीन बेटियां है, जिनका पिता की मौत के बाद रो रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें