26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे रिटायर्ड सीआरपीएफ इंस्पेक्टर का दो लाख उड़ाये

नगर थाना क्षेत्र के होरिलगंज स्थित दरधा पुल के समीप बीते दिन हथियार से लैस बाइक सवार अपराधियों ने बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे सीआरपीएफ के रिटायर्ड अधिकारी को अपना निशाना बनाया और सरे राह झोले में रखा दो लाख रुपये झपटकर फरार हो गये.

जहानाबाद.

नगर थाना क्षेत्र के होरिलगंज स्थित दरधा पुल के समीप बीते दिन हथियार से लैस बाइक सवार अपराधियों ने बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे सीआरपीएफ के रिटायर्ड अधिकारी को अपना निशाना बनाया और सरे राह झोले में रखा दो लाख रुपये झपटकर फरार हो गये. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि राजा बाजार इलाके के रहने वाले बी एन पासवान बुधवार को करीब 11 बजे होरिलगंज स्थित स्टेट बैंक पहुंचे, जहां अपने अकाउंट से दो लाख रुपये निकाल प्लास्टिक के झोले में रखकर वह घर जा रहे थे, इसी क्रम में जैसे ही वह बैंक से निकले और सड़क पार कर कुछ दूर आगे बढ़ा की पीछे से बाइक पर सवार दो झपट्टामार तेजी से मोटरसाइकिल चलाते हुए आए और झोला झपटकर अस्पताल मोड की ओर फरार हो गये. शिकायतकर्ता ने बताया है कि बाइक पर सवार अपराधी इतनी तेज गति में थे कि बाएं हाथ से झोला झपटने के बाद जब वह भागने लगे तो हो- हल्ला करते हुए कुछ दूर पीछा किया लेकिन वह क्षण भर में फरार हो गये. उन्होंने बताया है कि बाइक पर सवार अपराधी चेक का शर्ट पहने हुए था एवं डराने की नीयत से दाहिने हाथ में पिस्टल लिए हुए था, जिसे देखने पर हम डर गये और फिर वहीं आगे नहीं बढ़े. छिनतई की घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गयी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. मूल रूप से अरवल जिले के रहने वाले सीआरपीएफ के रिटायर्ड निरीक्षक ने बताया है कि वह एक प्लॉट की खरीदारी कर रहे हैं. जिसमें जमीन खरीदने के लिए बैंक से पैसे निकाले थे. जिसे बाइक सवार झपट्टा मारो ने गायब कर दिया. इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया है कि एक व्यक्ति ने पैसा छिनतई की शिकायत दी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

बैंक से रेकी करने संदेह बताया जाता है कि सीआरपीएफ के रिटायर अधिकारी बैंक से पैसा निकालकर जैसे ही कुछ दूर आगे बढ़े कि बाइक सवार को उचक्का भी बैंक गेट के समीप से सड़क पार कर ग्राहक के पास पहुंच गया और पहुंचते ही रुपये से भरा थैला झपटकर तेजी से बाइक भागते हुए क्षण भर में फरार हो गया. शिकायतकर्ता ने आशंका जताते हुए बताया है कि ग्राहक के भेष में पूर्व से ही बाइक सवार उचक्के का ग्राहकों को रेकी करते हैं और फिर शिकार बनाते हैं. उन्होंने अपराधियों के बढ़ते मनोबल एवं दिनदहाड़े सरेराह बेखौफ होकर छिनतई की घटना को अंजाम देने पर पुलिस की नाकामी बताया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें