25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगलगी की घटना में गुमटी व झोंपड़ी में रखा सामान जला

इमामगंज-करपी पथ पर इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के निकट स्थित गुमटी में संचालित किराना दुकान में व इसके निकट झोंपड़ी में आग लग गयी. बुधवार को सुबह 10:30 बजे अचानक झोपड़ी से आग की लपटें निकलने लगीं.

करपी/मखदुमपुर. इमामगंज-करपी पथ पर इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के निकट स्थित गुमटी में संचालित किराना दुकान में व इसके निकट झोंपड़ी में आग लग गयी. बुधवार को सुबह 10:30 बजे अचानक झोपड़ी से आग की लपटें निकलने लगीं. आग ने गुमटी में संचालित किराना दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया. आग की लपटे इतनी भयावह थी कि देखते-देखते झोपड़ी के साथ गुमटी भी जलने लगी. पेट्रोल पंप मालिक के द्वारा इसकी सूचना करपी प्रखंड कार्यालय में स्थित अग्निशमन विभाग को दी. सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की बड़ी गाड़ी ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया तब तक गुमटी में रखा हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया. संयोगवश पेट्रोल पंप सुरक्षित रह गया जिससे बड़ी घटना से बच गयी. किराना दुकान मालिक खजूरी टोला लक्खी बाग निवासी जवाहर राम ने बताया कि दुकान की गुमटी बंद कर मैं कुर्था रिश्तेदार के यहां गया हुआ था. इसी बीच आग लगने की सूचना मिलने के बाद मैं यहां पहुंचा. किराना दुकान में रखी जरूरत की कई सामग्री बेचकर अपनी परवरिश चला रहा था. इस घटना में 70 हजार रुपये का नुकसान हुआ है. उन्होंने सीओ को आवेदन देकर सरकार से आर्थिक मदद करने की मांग की है. वहीं मखदुमपुर बेरका गांव में बुधवार को बिजली की चिंगारी से निकली आग से लाखों रुपए की गेहूं की फसल जलकर राख हो गया. जानकारी के अनुसार गांव निवासी अरुण सिंह, सतीश सिंह, राम विनय सिंह एवं शत्रुध्न विश्वकर्मा के गेहूं का फसल गांव के बधार में लगी हुई थी, जहां खेत के ऊपर से गुजरे बिजली की तार आपस में टकरा गयी और निकली चिंगारी से सभी किसानों के फसल जलकर राख हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें