26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोदीपुर में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

कड़ौना थाना क्षेत्र के लोदीपुर में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संदर्भ में एक पक्ष के मानमती देवी ने ओमप्रकाश समेत कई लोगों पर मारपीट एवं छीनछोर की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

जहानाबाद. कड़ौना थाना क्षेत्र के लोदीपुर में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संदर्भ में एक पक्ष के मानमती देवी ने ओमप्रकाश समेत कई लोगों पर मारपीट एवं छीनछोर की प्राथमिकी दर्ज करायी है. सूचक ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि 24 मई की शाम एकाएक ओमप्रकाश कुमार, विनीता देवी गंदी-गंदी गाली-गलौज देने लगे. गाली देने से मना किया तो लाठी-डंडे से मारपीट करने लगा. इस क्रम में आरोपितों ने मेरे सोने की कानबाली एवं सिकड़ी छीन लिया. हो-हल्ला सुनकर जब मुझे बचाने के लिए अन्य लोग आई तो आरोपित ने उसके साथ भी मारपीट किया. सूचक का आरोप है कि विरोधी पक्ष के लोग बराबर मारपीट एवं प्रताड़ित करते रहते हैं. साथ ही यह भी कहते हैं कि तुम्हें हिस्सा नहीं देंगे. सूचक का आरोप है कि षड्यंत्र के तहत कुछ लोग इसमें शामिल हैं जो हमेशा उकसा कर घर में वाद-विवाद करते रहते हैं. वहीं दूसरे पक्ष के ओमप्रकाश कुमार ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि मैं खेत पर मोरी डालने के लिए गया तो मानमती देवी, फूल कुमारी समेत कई लोग गाली-गलौज करते हुए ईंट-पत्थर एवं लाठी-डंडे से मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. सूचक का आरोप है कि जब जख्मी व्यक्ति को इलाज कराने के लिए हॉस्पिटल गये, तो घर में घुसकर लाठी और ईंट से आरोपियों ने हमला कर दिया और अमृता कुमारी को मारपीट कर जख्मी कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें