बाइक सवार उचक्कों ने रुपये निकाल घर जा रही महिला से एक लाख झपटे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जहानाबाद : शहर में हर एक-दो दिन बीच कर छिनतई की घटना को अंजाम देने में सफल हो जा रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे रह जाती है. मंगलवार को शहर के अरवल मोड़ के समीप भीड़-भाड़ वाले इलाके से बाइक सवार उचक्कों ने एक महिला को अपना निशाना बनाया व बैंक से रुपये निकाल घर जा रही महिला के हाथों से रुपये भरा थैला झपट लिया व वह आसानी से अपने मनसूबे में कामयाब हो फरार हो गये.

बताया जाता है कि गौरक्षणी मुहल्ले के कंचन देवी अरवल मोड़ के समीप संचालित केनरा बैंक से मंगलवार की दोपहर एक लाख रूपये की निकासी की थी तथा थैला में रुपये लेकर वह बैंक से घर जा रही थी.
इसी क्रम में जैसे ही वह पटना-गया मुख्य मार्ग से गुजर रही थी. महिला बैंक गेट से निकलने के बाद महज चंद कदम की ही दूरी तय की थी कि पीछे से बाइक पर सवार तेज गति से दो उचक्के आये तथा उनके हाथों से रुपयों से भरा थैला उड़ा डाला. महिला कंचन देवी ने इसकी शिकायत नगर थाने की पुलिस को दी है.
उन्होंने बताया कि वह बैंक से निकासी किये गये पैसे इजारा लिये गये जमीन के एवज में जमीन मालिक को वापस करना था लेकिन बीच में ही बाइक सवार उचक्कों ने पैसा छीन हमारी नींद उड़ा दी. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस आसपास के संस्थानों में लगे सीसीटीवी फूटेज को गहनता से छानबीन करती है तो अपराधी पकड़े जा सकते हैं एवं छिनतई की घटना का पर्दाफाश हो सकता है.
उचक्के महिलाओं को बना रहे निशाना
शहर में सक्रिय उचक्का गिरोह पिछले तीन दिनों में अलग-अलग जगहों पर दो महिलाओं को अपना निशाना बना चुके हैं. रविवार को ही टेहटा के समीप मरसुआ की रहने वाली एक महिला मुंद्री देवी को उचक्कों ने नशीली पदार्थ सूंघा 15 हजार नकद व सोने के जेवरात उड़ा डाले थे.
पुलिस को इस मामले में भी पीड़ित द्वारा शिकायत दी गयी है. वहीं एक दिन बीच कर मंगलवार को फिर बाइक सवार उचक्कों ने शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके अरवल मोड़ के समीप महिला को निशाना बना एक लाख रूपये उड़ा डाला. जबकि चंद कदमो की दूरी पर ट्रैफिक पुलिस बल की तैनाती रहती है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें