27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : पश्चिम बंगाल के युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत, नागी डैम के समीप से मिला शव

लोहा वेल्डिंग का करता था काम, छानबीन में जुटी पुलिस

झाझा.

शुक्रवार को नागी पक्षी आश्रयणी के सामने एक गुमटी से पुलिस ने एक युवक की लाश बरामद की है. मृत युवक की पहचान पश्चिम बंगाल के आसनसोल नियामतपुर निवासी 35 वर्षीय मुकेश दास उर्फ भालो के रूप में की गयी है. घटना के बाद पुलिस ने बरामद शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया. जबकि इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गयी. मृतक के भाई महेंद्र दास ने बताया कि मुकेश पार्टनरशिप में लोहा वेल्डिंग का काम किया करता था. काम करने के बाद वह रात में नागी पक्षी आश्रयणी के सामने बने झोपड़ीनुमा दुकान में आकर सोता था. प्रत्येक दिन की भांति वह गुरुवार की रात को भी आकर सोया. लेकिन वह सुबह नहीं जगा. उसके पार्टनर रोहित कुमार ने उसे जगाया. लेकिन देखा कि उसकी मौत हो चुकी है. उसके कान से खून निकल रहा था. जबकि उसके शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं थे. उसके पार्टनर ने बताया कि दो दिनों से वह बीमार था. उसके कान से खून बह रहा था. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार, पुलिस पदाधिकारी नंदन कुमार समेत कई लोगों ने पहुंच कर शव बरामद किया व अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया.

कहते हैं थानाध्यक्ष

थानाध्याय संजय कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल के एक लोहा वेल्डिंग मिस्त्री का शव नागी डैम के पास के झोपड़ीनुमा दुकान से मिली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मृत्यु का कारण का पता चल पायेगा. फिलहाल स्थानीय लोग व अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें