25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamui News : पढ़ने के लिए पिता ने डांटा तो घर छोड़ कर भागा किशोर

किशोर के माता पिता अपने पुत्र को ढूढ़ने की लगा रहे गुहार

जमुई.

पढ़ने के लिए एक पिता ने जब अपने पंद्रह वर्षीय बेटे को डांटा तो वह घर छोड़कर भाग निकला. अब किशोर के माता पिता अपने पुत्र को ढूढ़ने की गुहार लगा रहे हैं. मामला जमुई सदर थाना क्षेत्र की शीतला कॉलोनी का है. जहां के रहने वाले राजीव कुमार ने जब अपने 15 वर्षीय पुत्र अभिमान उर्फ चंदन कुमार को उसकी पढाई को लेकर डांटा तो वह नाराज होकर घर छोड़ कर चला गया. वह नवमी क्लास का छात्र था. अभिमान के पिता राजीव कुमार ने इस मामले में लिखित आवेदन देकर जमुई पुलिस से बेटे को खोजने की गुहार लगायी है. उन्होंने बताया कि पढ़ाई लिखाई के लिए फोन पर डांट फटकार की थी. इसके बाद 10 जून 4:45 बजे सुबह ट्यूशन के लिए वह घर से निकला था. जब काफी देर तक घर वापस नहीं आया तो ट्यूशन टीचर से पता किया तो जानकारी मिली कि वह ट्यूशन पढ़ने नहीं आया था. इसके बाद हम लोगों ने काफी खोजबीन की रिश्तेदारों और उसके दोस्तो से भी उसके बारे में पता किया. लेकिन वह नहीं मिला. इसके बाद बेटे की गुमशुदा होने की खबर जमुई पुलिस को दी. अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिला है. इधर 10 जून से बेटे के लापता होने के बाद मां बबली सिंह का रो-रो कर बुरा हाल है. मां ने कहा कि पता नहीं वह कहां है. सदर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि बच्चे के पिता द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. एफआइआर दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

जरूरी काम से घर से निकला युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान

खैरा.

थाना क्षेत्र की बेला पंचायत के सगदाहा गांव निवासी बालमुकुंद सिंह ने खैरा थाना में एक आवेदन देकर अपने पुत्र के लापता होने की जानकारी दी. उसके खोजबीन की गुहार लगायी है. अपने आवेदन में बालमुकुंद सिंह ने बताया है कि मेरा पुत्र 30 वर्षीय सनोज कुमार सिंह पिछले एक सप्ताह से लापता है. वह अपने घर से यह कह कर निकाला था कि मैं आवश्यक काम से जमुई जा रहा हूं, लेकिन वह आज तक घर वापस नहीं आया. पूरे परिवार के लोग उसके लिए परेशान हैं. अपने रिश्तेदारों व शुभचिंतकों को इसकी सूचना दी, लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक दुगेश दीपक ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है, पुलिस इसमें छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें