25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चापाकल खराब, क्षेत्र में गहराया पेयजल संकट

लोगों ने की खराब पड़े चापाकल को ठीक कराने की मांग

झाझा. प्रखंड क्षेत्र के अतिसुदूर ग्रामीण क्षेत्र में कई चापाकल के खराब रहने के कारण उक्त क्षेत्र में पेयजल संकट गहरा गया है. ग्रामीण खराब पड़े चापाकल को ठीक करने की मांग किया है. ग्रामीण आर्यन टुड्डू, वासुदेव हांसदा, वासुदेव, जियाउद्दीन, जोसेफ टुड्डू, विकास कुमार, मंगर यादव समेत कई लोगों ने बताया कि नरगंजो समेत अन्य जगहों पर कई चापाकल खराब हो गया है. शुद्ध पेयजल की कोई सुविधा नहीं है. इससे क्षेत्र में पेयजल संकट बढ़ता ही जा रहा है. इससे ग्रामीणों के अलावा कड़ी धूप में चलने वाले राहगीरों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि नरगंजो स्टेशन के पास का भी चापाकल खराब है. इसके अलावा अन्य जगहों के चापाकल खराब करने के कारण शुद्ध पेयजल की समस्या हो गयी है. ग्रामीणों ने जिलाधिकारी समेत अन्य लोगों से गुहार लगाते हुए कहा कि भीषण गर्मी को देखते हुए खराब पड़े चापाकल की मरम्मत की जाये, ताकि आमलोगों को इस भीषण गर्मी से निजात मिल सके. लोगों ने बताया कि झाझा, सिमुलतला सड़क किनारे के अलावा स्टेशन के पास का भी चापाकल खराब पड़ा हुआ है. इस कारण रास्ते से गुजरने वाले लोगों को, स्टेशन से उतरने वाले लोगों को पेयजल की समस्या होती है. ग्रामीणों ने बताया कि यदि चापाकल ठीक नहीं होगा तो चरणबद्ध आंदोलन के लिए बाध्य हो जाएंगे.

बोले पीएचईडी के सहायक अभियंता:

वहीं पीएचईडी के सहायक अभियंता विकास कुमार ने बताया कि बंद पड़े चापाकल को ठीक करने के लिए मिस्त्री को लगाया गया है. जल्द ही सभी खराब पडे़ चापाकल को ठीक करवाया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें