34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सद्भावना पूर्ण करें पूजा, मिलेगी शांति: डीएसपी

झाझा : महाशिवरात्रि पर्व को लेकर गुरुवार को आदर्श थाना परिसर में शांति समिति सदस्यों की एक बैठक एसडीपीओ भास्कर रंजन की अगुवाई में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष सीधेश्वर पासवान की अध्यक्षता में संपन्न किया गया. मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए एसडीपीओ भास्कर रंजन ने कहा कि कोई भी पर्व हमें शांति, […]

झाझा : महाशिवरात्रि पर्व को लेकर गुरुवार को आदर्श थाना परिसर में शांति समिति सदस्यों की एक बैठक एसडीपीओ भास्कर रंजन की अगुवाई में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष सीधेश्वर पासवान की अध्यक्षता में संपन्न किया गया. मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए एसडीपीओ भास्कर रंजन ने कहा कि कोई भी पर्व हमें शांति, सद्भावना का संदेश देता है.

इसलिए आपलोग भी सब मिलजुलकर पर्व को संपन्न करायें, ताकि नगर एवं प्रखंड क्षेत्र में अमन-चैन हो सके. एसडीपीओ भास्कर रंजन ने उपस्थित लोगों को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं भी दिया. उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष श्री पासवान ने कहा कि सभी लोग अपने-अपने पूजा समिति का विशेष रूप से वोलेंटीयर तैयार करें. सभी के पास अपना परिचय पत्र होगा एवं उनका एक चाट रूट होगा .
उसी चार्ट रूट के तहत उन्हें पूरे नगर का भ्रमण करना है. उन्होंने उपस्थित लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि इस दौरान सभी लोग शांति बनाये रखने के लिए प्रयासरत रहें. ताकि आमलोगों को किसी तरह का कोई समस्या ना हो. उन्होंने उपस्थित लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि झांकी के दौरान किसी भी तरह का विशेष पटाका,हो-हल्ला, हुड़दंग, डीजे आदि का उपयोग नहीं करें.
प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार प्रभाकर, अंचलाधिकारी अमित गुंजन ने उपस्थित लोगों से नगर एवं प्रखंड का रूट चार्ट लिया एवं रूट चार्ट के तहत ही झांकी संपन्न कराने को कहा. ताकि किसी भी तरह के लोगों को किसी तरह का कोई समस्या ना हो सके.
समाजसेवी लक्ष्मण झा ने उपस्थित लोगों से महाशिवरात्रि पर्व शांतिपूर्वक बनाने के साथ उपस्थित लोगों को हार्दिक बधाइयां भी दिया. मौक़े पर एसडीपीओ भास्कर रंजन,बीडीओ डीके प्रभाकर,सीओ अमित रंजन के अलावा नपं के मुख्य पार्षद पिंकी देवी, उप मुख्य पार्षद संजय यादव, पार्षद पवन राम, उदय पासवान, गौरव सिंह, सुबोध केशरी, मोती गोयल, राकेश सिंह, गोपाल वर्मा, मुमताज अंसारी सहित अन्य कई बुद्दिजीवी भी उपस्थित थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें