शराबी पति से तंग आकर चार बच्चों संग ट्रेन के आगे कूदी महिला

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जमुई/सिमुलतला : बिहार के जमुई में शराबी पति के द्वारा रोज मारपीट किये जाने तथा लड़ाई झगड़ा किये जाने से परेशान होकर एक महिला सोमवार को अपने चार बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूद गयी. हालांकि, इस दौरान महिला और बच्चों की किस्मत अच्छी रही कि किसी की जान नहीं गयी, पर महिला और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं.

घटना किऊल-जसीडीह रेलखंड पर सिमुलतला स्टेशन के पास सोमवार देर शाम 7:30 बजे के करीब की बतायी जाती है. घायल महिला की पहचान झाझा थाना क्षेत्र अंतर्गत पैरगाहा गांव निवासी विनोद साह की पत्नी के रूप में की गयी है. घायल बच्चों ने बताया कि उसके पिता विनोद साह प्रतिदिन शराब पीकर मां के साथ मारपीट करते थे. इससे तंग आकर उसकी मां सोमवार को अपने चार बच्चे नंदनी कुमारी, पीयूष कुमार, आयुष कुमार तथा निशा कुमारी को लेकर घर से निकल गयी और सोमवार देर शाम 7:30 बजे के करीब सिमुलतला स्टेशन के अप मेन लाइन के आउटर सिग्नल के पास 63574 क्यूल बैजनाथ धाम पैसेंजर के सामने कूद गयी. इसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उसे सिमुलतला स्टेशन लाया गया.

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमने जब महिला और बच्चों को ट्रेन के आगे छलांग लगाते हुए देखा तब हम मौके पर पहुंचे. इसके बाद महिला को उठाकर सिमुलतला स्टेशन पहुंचाया, जहां से रेल कर्मियों के द्वारा महिला और उसके एक बच्चे को इलाज के लिए झाझा भेज दिया गया. जबकि, घायल नंदनी कुमारी और पीयूष कुमार का इलाज स्थानीय चिकित्सालय में किया जा रहा है. घटना के बाद बच्चों में दहशत का माहौल है तथा समाचार संप्रेषण तक रेल कर्मियों के द्वारा उनकी देखभाल की जा रही थी. वहीं बताया यह भी जा रहा है कि गंभीर स्थिति में महिला को झाझा रेल अस्पताल से किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें