25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: कैमूर में रिहायशी इलाके में पहुंचा सियार, धान काट रही महिला पर किया हमला, जानिए फिर क्या हुआ

Bihar News: बिहार के कैमूर जिले में सियार ने महिला पर हमला कर दिया. इस हमले में महिला बुरी तरह से घायल हो गई थी. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Bihar News: बिहार के कैमूर जिले में सियार ने धान काट रही महिला पर हमला कर दिया. इस हमले में यह महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई थी. इसके बाद उसे गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा था. लेकिन, महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, मृतका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मालूम हो कि ग्रामीण इलाके में खेत में अक्सर सियार पहुंच जाते है. लेकि, सियारों का लोगों पर हमला करना आम नहीं होता है. रिहायशी इलाके में सियार के महिला को मौत के घाट उतारने की घटना से सभी दहशत में है.

इलाज के दौरान महिला की मौत

जिले के ईसापुर गांव में यह घटना हुई है. यहां महिला पर सियार ने जानलेवा हमला कर दिया. मृतका चैनपुर थाना क्षेत्र के ईसापुर गांव निवासी वीरेंद्र बिंद की 31 वर्षीय पत्नी है. महिला की मौत के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. यह महिला खेत में धान काट रही थी. इस दौरान सियार ने इस पर हमला कर दिया. इस हमले में महिला बुरी तरीके से घायल हो गई थी. घटना के बाद महिला के परिजनों के द्वारा उसे आनन- फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद महिला को पटना के पीएमसीएच में रेफर किया गया था. पीएमसीएच में इलाज के बाद महिला को परिजन घर लेकर आ गए थे. महिला की उसके घर ही मौत हुई है.

Also Read: बिहार: वैशाली के इन जगहों पर मनाएं नए साल का जश्न, प्राकृतिक सौंदर्य व धार्मिक महत्व से भरपूर है ये स्थल
स्थानीय लोगों में दहशत

घटना के बाद पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पहले भी इस इलाके में इस प्रकार की घटना सामने आई है. चैनपुर थाना क्षेत्र के इसापुर गांव में खेत में धान काट रही दो महिला पर हमला कर दिया था. इसके अलावा तीन लोगों को भी जंगली सियार ने अपना शिकार बना लिया था. तीनों इस हमले में बुरी तरीके से घायल हो गए थे. घायल दो लोगों को इलाज के लिए चैनपुर में भर्ती कराया गया था. बताया जाता है कि पहले एक महिला को सियार ने काटा था. इसके बाद उसे बचाने आए लोगों पर भी सियार ने हमला कर दिया. गांव के लोग सूचना मिलते ही लाठी व डंडे के साथ मौके पर पहुंच गए थे. लेकिन, इनके पहुंचते ही सियार भाग गया था और सभी की जान बच सकी थी. इस घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है.

Also Read: BPSC ने OMR शीट के लिए खोला अपना पोर्टल, शिक्षक अभ्यर्थी इस तारीख तक ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड, जानिए तरीका
लोगों ने महिला की बचाई जान

इधर, मुजफ्फरपुर में पुल से छलांग लगा रही महिला को राहगीराें ने बचाया है. जिले के अखाड़ाघाट पुल से एक महिला छलांग लगाने का प्रयास कर रही थी. यह देख कर राहगीरों ने उसे पकड़ लिया. काफी देर तक महिला पुल से कूदने के प्रयास करती रही, लेकिन राहगीर उसे समझाने में लगे रहे. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सिकंदरपुर ओपी को दी. पुलिस उसे थाने पर ले आयी और उसके परिजनों को इसकी सूचना दी.

धान तैयार करने के क्रम में महिला की मौत

अररिया के बौंसी थाना क्षेत्र के धोबीनियां पंचायत के वार्ड संख्या एक भरैली में धान तैयार करने के क्रम में एक महिला थ्रेसर की चपेट में आ गयी, जिससे महिला का सिर धड़ से अलग हो गया. महिला ने घटनास्थल पर ही तड़प- तड़प कर दम तोड़ दिया. मृतक महिला 40 वर्षीय फूलमती देवी पति बाबू कुंवर घघरी पंचायत निवासी मो अब्दुल के थ्रेसर से अपना धान तैयार करवा रही थी. इसी क्रम में धान तैयारी करने के समय में ही महिला का कपड़ा थ्रेसर में फंस गया, जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया. घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों की पहल पर मामले को स्थानीय स्तर पर ही खत्म कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. मामला पुलिस प्रशासन तक नहीं पहुंचा, जिस कारण स्थानीय लोग भी मामले को लेकर कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं.

Also Read: बिहार: कोहरे की वजह से कई ट्रेनें लेट, प्लेटफार्म पर रात गुजार रहे यात्री, धुंध के कारण विमानों पर भी पड़ा असर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें