25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदिग्ध स्थिति में मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

जंदाहा थाना की पुलिस ने रामपुर रामहर गांव से संदिग्धावस्था में एक महिला का शव उसके घर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है. मृतका की पहचान रामपुर रामहर गांव निवासी अवधेश पासवान के पुत्र अमरेश पासवान की 30 वर्षीय पत्नी सुजीता देवी के रूप में की गयी.

जंदाहा थाना की पुलिस ने रामपुर रामहर गांव की घटना अरनिया (जंदाहा). जंदाहा थाना की पुलिस ने रामपुर रामहर गांव से संदिग्धावस्था में एक महिला का शव उसके घर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है. मृतका की पहचान रामपुर रामहर गांव निवासी अवधेश पासवान के पुत्र अमरेश पासवान की 30 वर्षीय पत्नी सुजीता देवी के रूप में की गयी. मृतका के पिता तिसीऔता थाना क्षेत्र के पिंडौता गांव निवासी नंदलाल पासवान ने बताया कि करीब पंद्रह वर्ष पूर्व उसने अपनी पुत्री की शादी रामपुर रामहर निवासी अमरेश पासवान से की थी. उसे दो छोटे-छोटे पुत्र एवं एक पुत्री हैं. आरोप लगाया कि ससुराल वाले दहेज में चार लाख रुपये की मांग को लेकर अक्सर उसकी पुत्री को प्रताड़ित करते थे. आठ दिन पूर्व की उसकी पुत्री को मायके से विदा कराकर लाया गया था. मृतका के पिता का आरोप है कि बुधवार की रात उसकी पुत्री की हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया गया है. घटना के बाद सभी ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं. घटना की सूचना मिलते ही वह अपने परिजनों के साथ पुत्री के ससुराल पहुंचा, तो यहां उसकी पुत्री मृत मिली जबकि ससुराल वाले फरार थे. घटना की सूचना पर पुलिस टीम के साथ पहुंचे जंदाहा थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह घटनास्थल पर जांच की. जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों से आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें