25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भांजे ने की चाकू से गाेदकर मामा की हत्या, आरोपित भांजा गिरफ्तार

सदर थाना क्षेत्र के अदलवारी गांव में आपसी विवाद को लेकर एक भांजे ने अपने ही मामा की चाकू से गोद कर हत्या कर दी.

हाजीपुर.

सदर थाना क्षेत्र के अदलवारी गांव में आपसी विवाद को लेकर एक भांजे ने अपने ही मामा की चाकू से गोद कर हत्या कर दी. मृतक करताहां थाना क्षेत्र के घटारो गांव निवासी संजय साहनी का पुत्र सुनील साहनी बताया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस आरोपित भांजा को गिरफ्तार कर, उससे पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार सुनील साह अपने भांजा सूरज कुमार के साथ काफी समय से सदर थाना क्षेत्र के अदलवारी गांव में किराये के मकान में रहकर स्टेशन पर बोतल बंद पानी बेचता था. गुरुवार की देर रात किसी बात को लेकर मामा-भांजा के बीच विवाद हो गया. इस दौरान दोनों में मारपीट की घटना भी हुई थी. मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि मारपीट के बाद देर रात भांजा ने चाकू से गोद कर सुनील की हत्या कर शव को रेलवे लाइन के बगल में स्थित पोखर में फेंक दिया. शुक्रवार की सुबह आसपास के लोगों की नजर पोखर में एक युवक के शव पर पड़ी. इसकी जानकारी मिलते ही वहां काफी संख्या में लोग जुट गये. घटना की सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये. घटनास्थल पर जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आराेपित भांजा को हिरासत में लिया.

भांजा के जन्म के तीसरे दिन हो गयी थी बहन की मौत :

मृतक सुनील के परिजनों ने बताया कि जिस भांजा ने मामा की चाकू गोदकर हत्या कर दी है, उसके जन्म के तीसरे दिन ही उसकी मां की मौत हो गयी थी. मां की मौत के बाद मामा-मामी तथा नाना-नानी ने ही सूरज की परवरिश की थी. बचपन में आरोपित सूरज अपने छोटे मामा के साथ कबाड़ी चुनता था, तब बड़े मामा ने ही उसे स्टेशन पर पानी बेचने के लिए लाया था. आरोप है कि आरोपित सूरज बार-बार सुनील की पत्नी से शादी करने की बात करता था. जिसका विरोध करने पर मामा-भांजा में मारपीट हो जाती थी. गुरुवार की देर रात भी दोनों में मारपीट हुई थी. जिसके बाद से सुनील डेरा से गायब हो गया था. बताया गया कि सुनील की मां की मौत बीस दिन पूर्व ही हुई. जिसके बाद वह भांजा के साथ हाजीपुर आ गया था.

क्या कहती है पुलिस

थाना क्षेत्र के अदलवारी गांव स्थित पोखर से एक युवक का शव बरामद किया गया है. शव पर चाकू के कई गहरे निशान देखे गए है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं पुलिस एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा.

अरविंद प्रसाद, सदर थानाध्यक्ष

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें