25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

155 लीटर विदेशी शराब के साथ महिला समेत दो धंधेबाज धराये, पिकअप जब्त

राघोपुर थाने की पुलिस ने मलिकपुर पंचायत में छापेमारी कर 155 लीटर विदेशी शराब के साथ महिला समेत दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. मौके से एक पिकअप वैन भी जब्त किया है.

राघोपुर थाने की पुलिस ने मलिकपुर पंचायत में छापेमारी कर 155 लीटर विदेशी शराब के साथ महिला समेत दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. मौके से एक पिकअप वैन भी जब्त किया है. गिरफ्तार धंधेबाजों की पहचान इंद्रदेव राम की पत्नी चंपा देवी एवं जोधन राम के पुत्र सुबोध कुमार के रूप में की गयी है. इस संबंध में थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि मलिकपुर पंचायत में एक पिकअप वैन से विदेशी शराब की खेप मंगायी गयी है और धंधेबाज पिकअप वैन पर लोड शराब को अनलोड कर रहे हैं. इसकी सूचना मिलते ही एसआइ अविनाश कुमार, सुरतीधर शर्मा, जूली कुमारी एवं पुलिस बल के साथ मौके पर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान लगभग 155 लीटर विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया. वहीं, मौके से पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया. उन्होंने बताया कि इस दौरान मौके से कुछ शराब धंधेबाज भाग निकलने में सफल रहे. उनकी पहचान कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में तीन नामजद आरोपितों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

50 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार : जुड़ावनपुर थाने की पुलिस ने राघोपुर पूर्वी पंचायत में छापेमारी कर 50 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान बच्चा राय उर्फ कृष्णा राय के पुत्र पिंकू कुमार बतायी गयी है. पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि थाना क्षेत्र में शराब की खरीद-बिक्री के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में सूचना मिली थी कि राघोपुर पूर्वी में एक धंधेबाज ने अपने बथान में शराब छिपा रखी है. पुलिस ने वहां से 50 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया.

13 बोतल विदेशी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार : बिदुपुर. बिदुपुर थाने की पुलिस ने अमेर गांव में छापेमारी कर 13 बोतल विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार धंधेबाज नवीन सिंह अमेर गांव के भीमराज सिंह का पुत्र बताया गया है. पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है. पुलिस को सूचना मिली थी आरोपित चोरी छिपे शराब की खरीद-बिक्री करता है. पुलिस ने आरोपित के घर पर छापेमारी की, जहां से 13 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें