26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी के लिए देवपूजन करने गयी दलित मां बेटे की दबंगों ने की पिटाई, सड़क जाम

पातेपुर थाना क्षेत्र के बाजीतपुर गांव स्थित दुर्गा मंदिर के पास शादी को लेकर देवपूजन करने गयी एक मां-बेटे की दबंगों ने पिटाई कर दी. जिससे महिला बेहोश हो गयी. इस घटना से आक्रोशित दलित समाज के लोगों ने महुआ-ताजपुर मार्ग को जाम कर दिया.

पातेपुर. पातेपुर थाना क्षेत्र के बाजीतपुर गांव स्थित दुर्गा मंदिर के पास शादी को लेकर देवपूजन करने गयी एक मां-बेटे की दबंगों ने पिटाई कर दी. जिससे महिला बेहोश हो गयी. इस घटना से आक्रोशित दलित समाज के लोगों ने महुआ-ताजपुर मार्ग को जाम कर दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने बेहोश महिला को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी पहुंचाया. इधर सड़क जाम की सूचना मिलते ही पातेपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय जन प्रतिनिधियों के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया तथा दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन देकर लगभग दो घंटे के बाद सड़क जाम हटवाया. जानकारी के अनुसार गुरुवार को पातेपुर थाना क्षेत्र के बाजीतपुर महादलित टोला निवासी उमेश दास के पुत्र टेकन दास की शादी को लेकर महिलाएं गांव में देव पूजन के लिए गयी थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि इसी दौरान अरुण दास के पुत्र पंकज कुमार मंदिर के पास स्थित पान की दुकान पर पान खाने गया. पान खाने के बाद युवक ने दुकानदार को पैसा दे दिया था. इसी दौरान पास खड़े गांव के ही सुमन कुंवर के पुत्र मुरारी कुमार अपने दोस्तों के साथ मिलकर पान का 50 रुपये दुकानदार को देने के लिए कहने लगा. विरोध करने पर आरोपितों ने पंकज के साथ मारपीट शुरू कर दी. जब उसकी मां उसे बचाने गयी, तो महिला की भी पिटाई कर दी. इससे महिला बेहोश हो गयी. घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. वहीं आरोपित मौके से भाग निकले. घटना की जानकारी मिलते ही दलित समाज के काफी संख्या में लोग मौके पर जुट गए तथा सड़क को जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल को अस्पताल पहुंचाया. वहीं पातेपुर पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत कराया तथा लगभग दो घंटे बाद सड़क जाम हटवाया. महिला का इलाज पातेपुर पीएचसी में चल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें