27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालगंज सीट के लिए मैनेजमेंट के माहिर युवा व्यवसायी को इंडिया गठबंधन ने बनाया प्रत्याशी

गोपालगंज. गोपालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट पर वीआइपी ने 16 दिनों तक गहन मंथन करने के बाद मैनेजमेंट के माहिर युवा व्यवसायी प्रेमनाथ चंचल पर भरोसा किया है.

गोपालगंज. गोपालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट पर वीआइपी ने 16 दिनों तक गहन मंथन करने के बाद मैनेजमेंट के माहिर युवा व्यवसायी प्रेमनाथ चंचल पर भरोसा किया है. चुनावी रणक्षेत्र में इंडिया गठबंधन ने अपना प्रत्याशी बनाकर गोपालगंज में उतरा है. वीआइपी की ओर से मैनेजमेंट के माहिर युवा व्यवसायी प्रेमनाथ चंचल को टिकट दिया है. चंचल मैनेजमेंट के माहिर हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने जदयू के किले में सेंधमारी करने के लिए इस बार पांच अप्रैल को वीआइपी से अलायंस कर गोपालगंज की सीट को सौंप दिया. राजद के लिए यह सीट प्रतिष्ठा का विषय है. इंडिया गठबंधन में वीआइपी के जुड़ने से मल्लाह वोटों पर भरोसा जताया जा रहा है. प्रेमनाथ चंचल के परिवार की राजनीतिक पकड़ भाजपा से जुड़ी है. सुदामा मांझी भी भाजपा के नेता हैं. जदयू और भाजपा जब अलग थे, तो भाजपा से टिकट के प्रबल दावेदार सुदामा मांझी थे. जब जदयू भाजपा के साथ हो गया, तभी से प्रेमनाथ चंचल इंडिया गठबंधन में टिकट के लिए दावेदारी करने लगे. इंडिया गठबंधन में पहले यह सीट कांग्रेस के खाते में गयी. कांग्रेस के बाद राजद के खाते में आयी. बाद में राजद ने वीआइपी के खाते में चली आयी. तब वीआइपी में भी कई दावेदार जी-तोड़ कोशिश में जुट गये थे. अपना कारोबार संभाल रहे थे प्रेमनाथ चंचल : थावे प्रखंड के बेदुटोला के रहने वाले प्रेमनाथ चंचल एमएससी करने के बाद एमबीए की पढ़ाई करने बाद सुदामा एंड संस ट्रांसपोर्ट काॅरपोरेशन, सावन एचपी गैस एजेंसी हथुआ, उचकागांव इंडेन गैस एजेंसी, आसमां इंडेन गैस एजेंसी को संभाल रहे थे. कारोबार करने के साथ समाजसेवा से जुड़े रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें