40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj: AIMIM प्रदेश सचिव की हत्या में शामिल हथियार सप्लायर व लाइनर हुए गिरफ्तार

Gopalganj: AIMIM गोपालगंज के प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की हत्या में शामिल हथियार सप्लायर और लाइनर को गोपालगंज पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में हथियार व गोलियां जब्त की है.

Gopalganj: लोकसभा चुनाव से पहले गोपालगंज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की हत्या में हथियार सप्लायर और लाइनर को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में हथियार व गोली जब्त किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से कार्बाइन, एक ऑटोमेटिक रायफल, विदेशी पिस्टल और 23 गोली के साथ दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

सप्लायर व लाइनर की हुई पहचान

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के तकिया बनकट गांव निवासी समसूल हौदा के पुत्र मोहम्मद फैसल उर्फ तौफिक, जबकि लाइनर मीरगंज थाना क्षेत्र के साहेबचक गांव निवासी स्व. शिवशंकर उपाध्याय के पुत्र दीपक उपाध्याय के रूप में की गयी है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बीते 12 फरवरी को नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा पुल के पास हुए अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया की हत्या में हथियार की सप्लाइ मोहम्मद फैसल उर्फ तौफिक के द्वारा की गई थी, जबकि दीपक उपाध्याय ने हत्या में शूटर्स के साथ लाइनर का काम किया था.

अपराधियों का इतिहास भी आपराधिक

दीपक उपाध्याय को विदेशी पिस्टल के साथ जब गिरफ्तार किया गया तो उसकी निशानदेही पर मोहम्मद फैसल उर्फ तौफिक को गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से कार्बाइन और ऑटोमेटिकल रायफल मिला है. एसपी ने कहा कि दोनों अपराधियों का अपराधिक इतिहास है. दीपक पर मीरगंज व हथुआ थाने में डकैती, ऑर्म्स एक्ट समेत छह मामले दर्ज हैं.

भेजे गए जेल

दोनों अपराधियों को पूछताछ करने के बाद कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार को जेल भेज दिया गया. वहीं, शूटर्स समेत अन्य अभियुक्तों की तलाश में पुलिस अभी छापेमारी कर रही है.

Also Read: अंचल अधिकारी ने पाया 374 वां स्थान, बढ़ाया पूरे इलाके का मान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें