26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक ने युवक को रौंदा, लोगों ने रीवर साइड रोड दो घंटे जाम रखा

बोधगया रीवर साइड रोड पर राजकीय पोलिटेक्निक के पास शुक्रवार की देर रात एक ट्रक की चपेट में आने से 17 वर्षीय पंकज उर्फ डागा उर्फ अनमोल कुमार की मौत हो गयी.

गया. बोधगया रीवर साइड रोड पर राजकीय पोलिटेक्निक के पास शुक्रवार की देर रात एक ट्रक की चपेट में आने से 17 वर्षीय पंकज उर्फ डागा उर्फ अनमोल कुमार की मौत हो गयी. वह पंतनगर मुहल्ले का रहनेवाला था. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर रात पंकज अपने दोस्तों से मिल कर बाइक से अपने घर की ओर लौट रहा था. इसी दौरान ट्रक उसे कुचलते हुए भाग निकला. इससे पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी पाते ही मुहल्लेवासी उसे इलाज को लेकर मगध मेडिकल अस्पताल ले गये, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पाते ही शनिवार की सुबह स्थानीय वार्ड पार्षद सहित राजद के जिलाध्यक्ष नेजाम भाई सहित कई लोग उनके घर पहुंचे और पीड़ित परिजनों को सांत्वना दिया. पंकज के माता-पिता दोनों दिव्यांग हैं. उसके घर में पंकज के अलावा दो बहनें हैं. जवान बेटे की मौत के बाद उसके मुआवजे की मांग को लेकर शनिवार को परिजनों ने पंतनगर मुहल्ले में बोधगया रीवर साइड रोड को जाम कर दिया. घटना की जानकारी पाते ही विष्णुपद थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार यादव सहित काफी संख्या में पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और उग्र लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन, मुआवजे की मांग को लेकर मुहल्लेवालों का गुस्सा जबरदस्त था. वहां युवकों ने हाथों में लाठी-डंडा लेकर सड़क जाम कराया और प्रशासनिक अधिकारियों को उनकी मांगों को मानने का मजबूर किया. इससे वहां करीब दो घंटों तक आवागमन बाधित हो गया. विष्णुपद थानाध्यक्ष ने धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि चंदौती बीडीओ संतोष कुमार सिंह ने पीड़ित परिजनों को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये का चेक पीड़ित परिजनों को दिया है. इस मामले में पीड़ित परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है, ताकि भविष्य में नियमानुकूल मुआवजा दिलाया जा सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें