31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अधेड़ की संदेहास्पद मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

थाना क्षेत्र के चारका पत्थर निवासी 52 वर्षीय बलदेव मांझी की जयपुर के पास सोमवार की देर रात संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया.

फतेहपुर. थाना क्षेत्र के चारका पत्थर निवासी 52 वर्षीय बलदेव मांझी की जयपुर के पास सोमवार की देर रात संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. वहीं परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया. जानकारी के अनुसार जयपुर गांव के पास बलदेव मांझी का शव पड़ा हुआ था. इसकी सूचना पर परिजन ने मौके पर पहुंचकर शव को उठाकर जयपुर पंचायत के सरपंच के सामने घर लेकर चले गये. कुछ देर बाद पुन शव को वापस घटना स्थल पर छोड़ कर घटना की सूचना फतेहपुर थाने को दी. परिजनों ने बताया कि बलदेव मांझी की पीट-पीट कर हत्या की गयी है. हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि पहली बार शव पर जख्म का कोई निशान नहीं था. वहीं वापस दूसरी बार शव को जब देख गया तो कई जगहों पर चोट के निशान थे. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी प्रशांत कुमार सिंह के दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें